scriptSopore Encounter: सोपोर में सेना के साथ मुठभेड़, दो आतंकी हुए ढेर, एक जवान हुआ घायल | Sopore Encounter: Encounter with army in Sopore, two terrorists killed, one soldier injured | Patrika News
राष्ट्रीय

Sopore Encounter: सोपोर में सेना के साथ मुठभेड़, दो आतंकी हुए ढेर, एक जवान हुआ घायल

Sopore Encounter: जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकियों से मुठभेड़ हो गई है। भारतीय सुरक्षाबलों ने बारामूला के सोपोर में कार्रवाई करते हुए आतंकियों को घेर लिया है। इस कार्रवाई में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल भी हो गया है।

जम्मूJun 19, 2024 / 03:51 pm

Anand Mani Tripathi

Sopore Encounter: जम्मू कश्मीर के बारामूला के सोपोर में भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इसमें जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल भी हो गया है। फिलहाल आतंकियों के साथ अभी भी मुठभेड़ जारी है। भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस को सोपोर के हादीपोरा गांव में कुछ संदिग्ध आतंकियों की सूचना मिली। इसके बाद जब संयुक्त अभियान चलाकर गांव की तलाशी ली जाने लगी तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद यह गोलीबारी मुठभेड़ में बदल गई।
बताया जा रहा है कि सोपोर के हादीपोरा गांव में कुछ लोगों ने आतंकियों को देखा और इसकी सूचना उन्हें दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तुरंत ही इलाके को घेर लिया और तलाशी शुरू कर दी। सोपोर पुलिस, सेना की 32 आरआर और सीआरपीएफ के जवान तलाशी कर ही रहे थे कि आतंकियों ने करीब आते देख गोली चला दी। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी अभी भी जारी है।

Hindi News/ National News / Sopore Encounter: सोपोर में सेना के साथ मुठभेड़, दो आतंकी हुए ढेर, एक जवान हुआ घायल

ट्रेंडिंग वीडियो