scriptअजय जैतपुरा हत्याकांड में शामिल दो शातिर आरोपित गिरफ्तार, स्वचालित हथियार जब्त व 12 बोर बंदूक जब्त | Ajay Jitpura massacre, police success | Patrika News

अजय जैतपुरा हत्याकांड में शामिल दो शातिर आरोपित गिरफ्तार, स्वचालित हथियार जब्त व 12 बोर बंदूक जब्त

locationचुरूPublished: Apr 11, 2018 11:10:56 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

अवैध हथियार सहित एक गिरफ्तार, साथी को पिलानी पुलिस ने दबोचा

churu news

churu photo


सादुलपुर

हमीरवास पुलिस ने गश्त के दौरान बुधवार शाम एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी इंद्रकुमार ने बताया कि नेशल से सुलखणिया जाने वाले रास्ते पर स्थित सरकारी स्कूल के पास कहीं भागने की फिराक में प्रयास कर रहे आरोपित गांव नंदाबास निवासी जयप्रकाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 12 बोर बंदूक एवं तीन चले कारतूस के खोखे बरामद किए हैं।
उन्होंने बताया कि आरोपित ने पुलिस को देखकर छिपने का प्रयास किया। शक होने पर पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। आरोपित के खिलाफ हमीरवास थाने में मारपीट, चोरी एवं जमीन पर कब्जे करने आदि के छह मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित को गुरुवार को न्यायालय में पेश करेंगे।
आरोपित जयप्रकाश को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहीं पिलानी पुलिस ने भी नंदा का बास के ही बलकेश को गिरफ्तार कर उसके पास से भी एक स्वचलित पिस्टल बरामद की है। आरोपित जयप्रकाश व बलकेश दोनों साथी बताए जा रहे हैं।

लूट की योजना बनाने का आरोपित जेल में


सादुलपुर. दस लाख रुपए की लूट की योजना बनाने एवं घटना को अंजाम देने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपित को एक दिन के पुलिस रिमांड के बाद बुधवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने आरोपित को जेल भेजने के आदेश दिए। मामले में गिरफ्तार बाल अपचारी को पहले ही बाल न्यायालय चूरू भिजवाया जा चुका है। जबकि तीसरा फरार आरोपित देवीपुरा निवासी जयप्रकाश पुलिस गिरफ्त से दूर है।
थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि आरोपित सूरतपुरा के संजय को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया। गौरतलब है कि नौ अप्रेल को आरोपितों ने एनएच-५२ पर स्थित लसेड़ी गांव के पास टोल नाके के कर्मचारियों से दस लाख रुपए लूटने की योजना बनाई थी। पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपित शातिर व खतरनाक है। जो पहले भी कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके है।

ट्रेंडिंग वीडियो