scriptPhoto: 43 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस हैं स्टार क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, देखें तस्वीरें | Patrika News
राष्ट्रीय

Photo: 43 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस हैं स्टार क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, देखें तस्वीरें

7 Photos
7 months ago
1/7

साल 2018 से मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। इनका मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है।

2/7

हसीन जहां ने पति शमी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शमी उन्हें घर खर्च का पैसा नहीं देते और उनका किसी और महिला से रोमांस चल रहा है।

3/7

उन्होंने कोर्ट को बताया कि शमी उनसे तलाक लेना चाहते हैं। शमी ने भी उनके आरोपों को ना केवल गलत बताया बल्कि ये भी कहा कि दरअसल हसीन ने उन्हें धोखा दिया है।

4/7

शमी ने पत्नी हसीन के बारे में बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा थीं। उनके दो बच्चे भी थे। शमी ने कहा था, 'हसीन ने मुझसे अपनी पहली शादी के बात छुपाई थी और अपनी दोनों बेटियों के बारे में भी मुझे गलत जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि ये दोनों उनकी बहन की बेटियां हैं।'

5/7

गौरतलब है कि हसीन जहां और शमी की शादी साल 2014 में हुई थी। हसीन एक मॉडल थीं। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की।

6/7

शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है। उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है। वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं। साल 2010 में तलाक हो गया।

7/7

शुरू में हसीन ने मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए थे। जो सही नहीं पाए गए। उन्होंने एक आरोप ये भी था कि उसके जेठ मोहम्मद हशीम अहमद ने उनके साथ बलात्कार किया था। बाद में कोलकाता पुलिस ने जब मेडिकल टेस्ट कराया तो इसकी पुष्टि नहीं हुई।

loksabha entry point
newsletter

Vishnu Bajpai

विष्‍णु बाजपेई मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। प्रिंट मीडिया में अमर उजाला, हरिभूमि, दैनिक भास्कर, हिन्दुस्तान के विभिन्न पदों पर रहते हुए पत्रकारिता के कई आयामों पर काम किए। वर्तमान में राजस्‍थान पत्रिका समूह की डिजिटल डेस्क के सीनियर पद पर कार्यरत। क्राइम, कोर्ट, प्रशासन, कृषि और पॉलिटिक्स में विशेष रुचि।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.