scriptStreet to be named after PM Modi's mother on 100th birthday | 100 वें जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी की मां के नाम पर रखा जाएगा सड़क का नाम | Patrika News

100 वें जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी की मां के नाम पर रखा जाएगा सड़क का नाम

Prime Minister Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां 18 जून को 100 साल की होने जा रही हैं, इस मौके पर गुजरात के गांधी नगर में एक रोड प्रधानमंत्री मोदी की मां 'हीराबेन' के नाम पर रखी जाएगी।

 

Published: June 16, 2022 10:07:46 am

Prime Minister Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन 18 जून को 100 साल की हो रही हैं, इस मौके पर उनके 80 मीटर सड़क का नाम ' पूज्य हीरा मार्ग' रखा जा रहा है। इसकी घोषणा करते हुए गांधीनगर के मेयर हितेश मकवाना ने बताया कि हीराबेन 100 वें साल में प्रवेश कर रही हैं, तो हमने रायसन क्षेत्र में 80 मीटर सड़क का नाम पूज्य हीरा मार्ग रखने का फैसला किया है ताकि अगली पीढ़ी उसके जीवन से प्रेरणा ले सके। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र 17 और 18 जून को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह अपनी मां से भी मुलाकात कर सकते हैं।
street-to-be-named-after-pm-modi-s-mother-on-100th-birthday.jpg
Street to be named after PM Modi's mother on 100th birthday
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर शहर के बाहरी इलाके रायसन गांव में रहती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के 100वें जन्मदिन पर भव्य आयोजन किया जाएगा।

हाटकेश्वर मंदिर में होगा भव्य आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने बताया कि मां 100 वें साल में प्रवेश कर रही हैं। इस मौके पर हमने वडनगर के हाटकेश्वर मंदिर में एक नव चंडी यज्ञ और सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया है। इसके साथ ही शाम को मंदिर में संगीत संध्या का भी आयोजन किया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी मां से करेंगे मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 17 और 18 जून को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह 18 जून को मां से मिलेंगे और उसके बाद वडोदरा में एक रैली को संबोधित करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्ताननुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Mumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडामुकेश अंबानी फूड एंड बेवरेज रिटेल बिजनेस में रखेगे कदम, ब्रिटेन की कंपनी से मिलाया हाथ'ऐसे बॉलीवुडिया और झूठे फेक्ट की वजह से मरा कन्हैयालाल', Swara Bhaskar का वीडियो शेयर कर निर्देशक ने कही ये बात, लोग बोले - 'आप भी तो इंडस्ट्री से हो'AUS vs SL: मैच के दौरान कोविड पॉज़िटिव पाये गए एंजेलो मैथ्यूज, तीन दिन में खत्म हुआ टेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.