scriptSwati Maliwal assault Case: अरविंद केजरीवाल के पीए के खिलाफ FIR, स्वाति ने लगाए गंभीर आरोप | Swati Maliwal assault Case FIR against Arvind Kejriwal PA Bibhav Kumar | Patrika News
राष्ट्रीय

Swati Maliwal assault Case: अरविंद केजरीवाल के पीए के खिलाफ FIR, स्वाति ने लगाए गंभीर आरोप

FIR against Arvind Kejriwal PA Bibhav Kumar: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदलसूकी मामले में पुलिस ने लिए बयान। साथ ही स्वाति मालीवा का मेडिकल भी कराया है।

नई दिल्लीMay 17, 2024 / 08:06 am

Akash Sharma

Swati Maliwal case
FIR against Arvind Kejriwal PA Bibhav Kumar: आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी के मामले में गुरुवार देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई। इससे पहले मालीवाल ने दिल्ली पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने देर रात एम्स में उनका मेडिकल कराया। घटना के तीन दिन बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ स्वाति के घर पहुंचे। उन्होंने करीब 4 घंटे तक स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में हुई घटना के बारे में जानकारी ली और उसके बाद एफआइआर दर्ज की। इस मामले में स्वाति मालीवाल ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने बयान दर्ज करा दिए है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने बिभव कुमार को नोटिस भेजकर शुक्रवार को तलब किया है। इस बीच लखनऊ पहुंचे केजरीवाल ने इस संबंध में बार-बार सवाल पूछने पर भी किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। इस दौरान बिभव कुमार भी उनके साथ था।

‘जो हुआ, बहुत बुरा हुआ’: स्वाति

 स्वाति मालीवाल ने एक्स पर कहा, ‘मेरे साथ जो हुआ, वह बहुत बुरा था। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की, उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की और कहा कि मैं दूसरे पक्ष के कहने पर ऐसा कर रही हूं, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है और स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है, देश के मुद्दे जरूरी हैं। भाजपा के लोगों से विशेष आग्रह है कि इस घटना पर राजनीति न करें।

Hindi News/ National News / Swati Maliwal assault Case: अरविंद केजरीवाल के पीए के खिलाफ FIR, स्वाति ने लगाए गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो