scriptSwati Maliwal Assault Case: सामने आया सीएम आवास का वीडियो, स्वाति बोलीं- इसे लगता है कि खुद को बचा लेगा… | Swati Maliwal Assault Case says he will be exposed after soon video released arvind kejriwal | Patrika News
राष्ट्रीय

Swati Maliwal Assault Case: सामने आया सीएम आवास का वीडियो, स्वाति बोलीं- इसे लगता है कि खुद को बचा लेगा…

Swati Maliwal Assault Case: सीएम आवास से स्वाति मालीवाल की पिटाई का पहला वीडियो सामने आया है। यह 13 मई का बताया जा रहा है। 52 सेकंड के इस वीडियो में स्वाति मालीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर देखा जा सकता है।

नई दिल्लीMay 17, 2024 / 05:03 pm

Paritosh Shahi

Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से पिटाई का पहला वीडियो सामने आया है। यह 13 मई का बताया जा रहा है, जब स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर मारपीट और बदसलूकी हुई थी। 52 सेकंड के इस वीडियो में स्वाति मालीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर देखा जा सकता है। इस दौरान कुछ कर्मचारी उन्हें बाहर जाने को कहते हैं। वहीं, सीएम केजरीवाल के सहयोगी के साथ नोकझोंक भी सुनाई दे रही है। हालांकि, इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन, सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो में क्या

वीडियो में स्वाति मालीवाल का विभव कुमार पर गुस्सा भी फूट रहा है। वो कहती हैं, “आज मैं इन सब लोगों को बताऊंगी। मैं पहले एसएचओ सिविल लाइंस से बात करूंगी। नहीं… अब जो होगा, अंदर ही होगा, जो करना है करो… तुम्हारी नौकरी भी खाऊंगी, अगर मुझे टच किया।” वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद कर्मचारी स्वाति मालीवाल से रिक्वेस्ट कर रहे हैं। स्वाति मालीवाल कहती हैं, “मैंने अभी 112 पर कॉल कर दी है, पुलिस को आने दीजिए, उसके बाद मैं बात करूंगी।” इस पर कर्मचारी कहते हैं, “पुलिस भी तो बाहर ही आएगी, यहां तक नहीं आएगी ना?” फिर, स्वाति मालीवाल कहती है, “पुलिस अब अंदर ही आएगी। अब यहां तमाशा होगा।”
इसके बाद कर्मचारी स्वाति मालीवाल को बाहर आने के लिए कहते हैं। कर्मचारी स्वाति से कहते हैं कि आप पढ़े-लिखे लोग हैं। स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुए कथित मारपीट और हमले के बारे में जब पुलिस को सब कुछ बताया तो इसके बाद एफआईआर की कॉपी भी सामने आई। एफआईआर में यह बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल के घर पर स्वाति के साथ क्या-क्या हुआ था। एफआईआर कॉपी की मानें तो स्वाति को सीएम आवास पर अरविंद केजरीवाल के करीबी सहयोगी विभव कुमार ने थप्पड़ मारा, पेट पर मारा और लात भी मारी। स्वाति के स्टेटमेंट के बाद उन्हें मेडिकल के लिए एम्स ले जाया गया। वहीं, एमएलसी में यह लिखा है कि स्वाति के चेहरे पर अंदरूनी चोट हैं।
स्वाति ने अपनी तरफ से पुलिस को जो बयान दिया है, उसके अनुसार, “वह सीएम आवास के ड्रॉइंग रूम में इंतजार कर रही थीं, जब विभव ने उनके साथ बदतमीजी की। उसने गालियां दी। स्वाति ने बताया, “मैं चिल्लाती रही कि मुझे छोड़ दो, जाने दो, लेकिन, वह मुझे मारता रहा और गालियां देता रहा। उसने धमकियां दी कि तुम्हें देख लेंगे, निपटा देंगे।”

video के बाद आई स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया

अरविंद केजरीवाल के घर का वीडियो बाहर आने के बाद स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा, “हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधि बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जाँच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।”

Hindi News/ National News / Swati Maliwal Assault Case: सामने आया सीएम आवास का वीडियो, स्वाति बोलीं- इसे लगता है कि खुद को बचा लेगा…

ट्रेंडिंग वीडियो