scriptमेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था… बदसलूकी मामले पर आया स्वाति मालीवाल का पहला रिएक्शन, BJP से की गुजारिश | swati maliwal first reaction on misbehavior case says what happened to me was very bad | Patrika News
राष्ट्रीय

मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था… बदसलूकी मामले पर आया स्वाति मालीवाल का पहला रिएक्शन, BJP से की गुजारिश

दिल्ली सीएम आवास में कथित मारपीट मामले पर स्वाति मालीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

नई दिल्लीMay 16, 2024 / 09:08 pm

Paritosh Shahi

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित बदसलूकी के मामले में आम आदमी पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल का पहला रिएक्शन सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने लिखा, “मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ। जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है इस घटना पे राजनीति न करें।”

दिल्ली पुलिस ने मामला किया दर्ज

घटना के लगभग तीन दिन बाद गुरुवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम स्वाति मालीवाल ने आवास पहुंची थी और करीब चार घंटे वहीं रही। सूत्रों के मुताबिक, इसी दौरान दिल्ली पुलिस ने स्वाति का बयान दर्ज किया है। स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस के समक्ष सोमवार (13 मई) का पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया। किन हालातों में उन्होंने पीसीआर कॉल की उसके बारे में भी पुलिस को बताया है। सीएम केजरीवाल के निजी सचिव ने उनके साथ क्या किया? उन्हें किस तरह मारा-पीटा। अब दिल्ली पुलिस ने उनके बयानों के आधार पर कानूनी कार्यवाही शुरू की है। स्वाति द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद केजरीवाल और विभव की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने स्पेशल सेल के एडीशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडीशनल डीसीपी नार्थ अंजीता के सामने बयान दर्ज कराए हैं। अब दिल्ली पुलिस मालीवाल के बयान के बाद प्राथमिकी दर्ज कर सकती है।

केजरीवाल और संजय सिंह पर भड़के स्वाति मालीवाल के पूर्व पति

इससे पहले स्वाति मालीवाल मामले से जुड़े सवालों से खुद को बचाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्वाति के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। स्वाति के पूर्व पति जयहिद ने बयान जारी कर कहा, “स्वाति मालीवाल से जुड़े सवालों से बचकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद के दुर्योधन होने का परिचय दिया है। ये लोग विभव के साथ घूम रहे हैं।”
उन्होंने आगे कहा, “स्वाति को लगातार डराया-धमकाया जा रहा है। ऐसे में आप उसकी मानसिक स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं। क्या संजय सिंह को शर्म नहीं आती? दो दिन पहले उन्होंने कहा था कि हम आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे और आज ये लोग उसी के साथ घूम रहे हैं। मैं आपको स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि संजय सिंह दो टके का आदमी है। यह विभव कुमार के पैर पकड़ता है।”
स्वाति के पूर्व पति ने कहा, “अगर सभी बहनों के ऐसे भाई हो गए, तो हम बहनों की लाज कभी नहीं बचा पाएंगे। स्वाति के साथ यह सबकुछ साजिश के तहत हुआ है। मैं दिल्ली पुलिस की सभी जांच एजेंसियों से स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि स्वाति मालीवाल की स्थिति ठीक नहीं है। यह एक तरह की गुंडागर्दी है कि हम अपराध भी करेंगे, लेकिन हमारा कोई कुछ बिगाड़ भी नहीं पाएगा।”
उन्होंने आगे कहा, “लाखों महिलाओं के लिए काम करने वाली महिला आज खुद अकेली है। उसके साथ कोई खड़ा नहीं है। सबको उसका साथ देना चाहिए। मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं किसी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ नहीं हूं। इसमें राजनीति की कोई बात ही नहीं है। यह महिला सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है।”

Hindi News/ National News / मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था… बदसलूकी मामले पर आया स्वाति मालीवाल का पहला रिएक्शन, BJP से की गुजारिश

ट्रेंडिंग वीडियो