scriptTamilnadu Omicron cases jump from 1 to 34 in a day | तमिलनाडु में Omicron विस्फोट, एक साथ सामने आए 33 नए मामले | Patrika News

तमिलनाडु में Omicron विस्फोट, एक साथ सामने आए 33 नए मामले

तमिलनाडु (Tamilnadu) के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम (Ma Subramanian) ने कहा, "इस बात की पुष्टि हुई है कि 33 मामले ओमीक्रॉन (Omicron) Positive हैं। सभी मरीजों की हालत स्थिर है और वो आइसोलेशन में हैं।"

Published: December 23, 2021 02:57:12 pm


तमिलनाडु में ओमीक्रॉन (Omicron cases in Tamilnadu) विस्फोट हुआ है। यहाँ एक साथ 33 नए ओमीक्रॉन के मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। इससे राज्य में ओमीक्रॉन संक्रमण की कुल संख्या 24 पहुँच गई है जो कल तक केवल 1 थी। इस बात की जानकारी तमिल नाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने जानकारी दी। तमिलनाडु में एकसाथ 33 मामले सामने आने से भारत में कुल मामले 271 तक पहुँच गए हैं।
Tamilnadu Omicron cases
Omicron test in Tamilnadu
गुरुवार प्रेस को संबोधित करते हुए तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम (Ma Subramanian) ने कहा, "इस बात की पुष्टि हुई है कि 33 मामले ओमीक्रॉन Positive हैं। फिलहाल सभी मरीजों की हालत स्थिर है और वो आइसोलेशन में हैं।"

यह भी पढ़ें: दिल्ली: 34 में से 33 मरीज वैक्सीन लगने के बावजूद हुए Omicron से संक्रमित

इसपर और जानकारी देते हुए तमिलनाडु (Tamil Nadu) के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन (J Radhakrishnan) ने कहा, '33 ओमीक्रॉन के मामलों में से 26 चेन्नई (Chennai) से, 4 मदुरै (Madurai) से, 2 तिरुवनमलाई (Tiruvanamalai) से और 1 सलेम (Salem) से सामने आए हैं।' उन्होंने आगे कहा कि कुछ मामले पहले से ही निगरानी में थे और जल्द ही वो टेस्ट में Negative भी या सकते हैं।'

गौरतलब है कि 15 दिसम्बर को तमिलनाडु में ओमीक्रॉन का पहला मामला सामने आया था जब नाइजीरिया से लौटा एक व्यक्ति का Omicron टेस्ट Positive आया था।

यह भी पढ़ें: Omicron के बढ़ते खतरे के बीच पीएम मोदी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, अधिकारियों को दे सकते हैं कड़े निर्देश

बता दें कि अब तक देशभर में सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं जहां ओमीक्रॉन मामलों की संख्या 65 पहुँच गई है। इसके बाद दिल्ली में कुल 64 मामले ओमीक्रॉन के सामने आए हैं। अब तक 16 राज्यों में कोरोना का नया वेरिएंट पहुँच चुका है। ओमीक्रॉन के मामलों में उछाल देखा प्रधानमंत्री मोदी आज हाई लेवल की समीक्षा बैठक करने वाले हैं। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया समेत कई बड़े अधिकारी शामिल होंगे।

ओमीक्रॉन को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने पहले ही सभी राज्यों को आगाह कर दिया था कि कोरोना को लेकर सावधानी बरतें और सभी दिशानिर्देशों का पालन करें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहधनु, मकर और कुंभ वालों को कब मिलेगी शनि साढ़े साती से मुक्ति, जानिए सही डेटदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रUP Election 2022: यूपी में सात चरणों में कब-कब और कहाँ-कहाँ होने हैं चुनाव, देखिये पूरी लिस्टकोरोना ने राजस्थान में 21 लोगों की जान ली, 13 हजार नए रोगी मिलेUP Election 2022: यूपी में 3 मार्च को है छठवें चरण का चुनाव, 10 जिलों की 58 सीटों पर होगा मतदान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.