scriptराबड़ी देवी से CBI की पूछताछ को लेकर केंद्र पर बरसे तेजस्वी, कहा- BJP के साथ रहिए तो राजा हरिश्चंद्र वरना… | tejashwi yadav first reaction on cbi questioning of rabri devi for land for job scam | Patrika News

राबड़ी देवी से CBI की पूछताछ को लेकर केंद्र पर बरसे तेजस्वी, कहा- BJP के साथ रहिए तो राजा हरिश्चंद्र वरना…

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2023 02:58:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

राबड़ी देवी से CBI की पूछताछ पर तेजस्वी यादव ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ रहिए तो राजा हरिश्चंद्र रहेगे। यदि बीजेपी से सवाल करोगे तो इस तरह ही होता है। ये कोई नई बात नहीं है।

Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को राबड़ी आवास पर सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करने पहुंची है। इसके बाद राबड़ी देव के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ जुटने लगी। समर्थक का बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ गुस्सा भी दिखा। हालांकि यह छापेमारी नहीं है। सीबीआई की टीम जमीन के बदले नौकरी के पुराने मामले में पहुंची है। इस मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आप बता दीजिए कि ऐसा होता है क्या कि कोई मंत्री साइन कर दे और नौकरी मिल जाए।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर सीबीआई के दौरे पर किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि 15 मार्च को कोर्ट में लालू, मीसा और राबड़ी को पेश होना है। यह एक सामान्य प्रक्रिया है। बता दें कि तेजस्वी ने महागठबंधन की रैली के दौरान भी पूर्णिया में कहा था की एजेंसियां होली खेलने उनके घर जरूर आएंगी।

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के साथ रहिए तो राजा हरिश्चंद्र, बीजेपी से सवाल करोगे तो इस तरह ही होता है। ये कोई नई बात नहीं है। टाइमिंग पर जिसको जो आकलन करना है करते रहे। इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता देख रही है। उन्होंने कि जिस दिन हमारी महागठबंधन की सरकार बनी थी तो उसी दिन कहे थे कि यह सिलसिला चलता रहेगा।
https://twitter.com/ANI/status/1632660821825449986?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1632657962870140928?ref_src=twsrc%5Etfw

तेजस्वी ने कहा कि यदि आप भाजपा के साथ रहते हैं, तो आप राजा हरिश्चंद्र होंगे। महाराष्ट्र में जब शरद पवार के भतीजे (अजित पवार) बीजेपी में गए तो सारे केस वापस ले लिए गए। जब टीएमसी के मुकुल रॉय बीजेपी में, सारे केस वापस ले लिए गए। बीजेपी को आईना दिखाओगे तो ये (छापेमारी) होगी।

यह भी पढ़ें

राबड़ी देवी के घर पहुंची CBI, Land For Job Scam में कर रही जांच, RJD का BJP सरकार पर हमला


नौकरी के लिए जमीन मामले में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई के दौरे को लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन। समर्थक का बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ गुस्सा भी दिखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो