scriptपहली बार बिहार पहुंचे शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, तेजस्वी यादव से कई मुद्दों पर हुई चर्चा | Tejashwi Yadav meets Shiv Sena Uddhav Thackeray leader Aditya Thackeray in Patna | Patrika News

पहली बार बिहार पहुंचे शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, तेजस्वी यादव से कई मुद्दों पर हुई चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 05:14:29 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Tejashwi Yadav Meet Aditya Thackeray: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे आज पहली बार बिहार के दौरे पर पटना पहुंचे। उन्होंने पटना में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। इस दौरान शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद रहीं। दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई।
 

tejashwi_yadav_meet_aditya_thackeray.jpg

Tejashwi Yadav Meet Aditya Thackeray

Tejashwi Yadav Meet Aditya Thackeray: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे आज पहली बार बिहार पहुंचे। राजधानी पटना में उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। राबड़ी आवास में आदित्य ठाकरे के पहुंचने पर तेजस्वी ने बेहद गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। इसके बाद दोनों नेताओं की कई मुद्दों पर बातचीत हुई। आदित्य ठाकरे के साथ-साथ शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और पार्टी सचिव अनिल देसाई भी पटना पहुंचे हैं।

पहली बार बिहार पहुंचे आदित्य ठाकरे ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से होने वाली मुलाकात पर कहा हमारी काफी दिनों से फोन पर बात हो रही थी,पहली बार मुलाकात में कई मुद्दों पर चर्चा होगी। उन्होंने बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दे मीडिया के सामने गिनाए। इधर अंदरखाने से मिल रही जानकारी के अनुसार यह मीटिंग लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी दलों की एकजुटता की कोशिश के तहत हुई।

https://twitter.com/ANI/status/1595373202741506048?ref_src=twsrc%5Etfw

राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम लोगों के बीच फोन पर पहले भी कई बार बात हुई थी। लेकिन कोविड के कारण हम लोग एक-दूसरे मिल नहीं सके थे। आज मिलकर अच्छा लगा। हमदोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। राजनीति पर हमारी कोई बात नहीं हुई। यह दोस्ती आगे भी बरकरार रहेगी।

https://twitter.com/ANI/status/1595373550189260800?ref_src=twsrc%5Etfw

इधर आदित्य ठाकरे से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि इस समय का लोकतंत्र और संविधान को बचाना सबसे बड़ी चुनौती है। हमलोग इसके लिए काम कर रहे हैं। आदित्य ठाकरे ने तेजस्वी के काम की तारीफ करते हुए कहा कि तेजस्वी अच्छा काम कर रहे हैं, हम दोनों लंबे रेस के घोड़े है।

https://twitter.com/ANI/status/1595360239398051841?ref_src=twsrc%5Etfw

आदित्य ठाकरे ने कहा कि पहले भी हम मिलते रहे हैं। आना-जाना अब चलता रहेगा। इस मुलाकात को 2024 लोकसभा चुनावों में भाजपा का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए एक कदम के रूप में इस मुलाकात को देखा जा रहा है। हाल ही में आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शिरकत की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो