scriptसीएम के बेटे ने बेची आइसक्रीम, एक घंटे में कमाए 7.5 लाख | Telangana CM Son KT Rama Rao Earns Rs 7.5 Lakh by Selling Icecream | Patrika News

सीएम के बेटे ने बेची आइसक्रीम, एक घंटे में कमाए 7.5 लाख

Published: Apr 16, 2017 12:19:00 pm

Submitted by:

santosh

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कुली बनने और मंत्रियों, नेताओं को भी दो दिन काम करके पैसे कमाने का आह्वान किया था।

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कुली बनने और मंत्रियों, नेताओं को भी दो दिन काम करके पैसे कमाने का आह्वान किया था। इस श्रम से जुटाए हुए धन का उपयोग पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में किया जाएगा। 
इसी के चलते केसीआर के बेटे और राज्य के सूचना प्रोद्यौगिकी मंत्री केटी रामाराव ने आइसक्रीम पार्लर पर काम करके पार्टी फंड के लिए धन जुटाया। उन्होंने काम के लिए आइसक्रीम पार्लर के हेल्पर का एप्रेन पहना और 7.5 लाख की आइसक्रीम बेची। 
केसीआर के बेटे ने एक घंटे से भी कम समय में 7.5 लाख रुपए की कमाई की। जो कि पार्लर के पूरे महीने भर की कमाई के बराबर है। हालांकि उनके ग्राहकों में ज्यादातर अमीर लोग और राजनेता ही थे। 
टीआरएस नेताओं का कहना है कि केटी रामा राव से पहले राज्य के ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी ने भी शारीरिक श्रम करके पार्टी के लिए पैसे जुटाए। जगदीश रेड्डी ने नालगोंडा जिले में कुली का काम करके तीन लाख रुपए कमाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो