script

Telangana: फ्रीडम फॉर रैली के कार्यक्रम में तेलंगाना के मंत्री ने पुलिस की बंदूक से हवा में की फायरिंग, चारों तरफ से घिरने पर दी सफाई

Published: Aug 13, 2022 05:29:27 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Telangana: तेलंगाना में स्वतंत्रता दिवस से जुड़े कार्यक्रम के दौरान राज्य के कैबिनेट मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने पुलिस की बंदूक लेकर हवा में फायरिंग कर दी। इससे जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा और अब चारों तरफ से घिरने के बाद उन्होंने इसपर सफाई दी है।

Telangana Minister grabs cop's gun, opens fire during Independence Day event

Telangana Minister grabs cop’s gun, opens fire during Independence Day event

National Flag Rally in Telangana: देशभर में स्वतंत्रता दिवस की धूमधाम से तैयारी चल रही है। इस अवसर पर तेलंगाना में फ्रीडम फॉर रैली कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री की खतरनाक हरकत सामने आई है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। तेलंगाना कैबिनेट मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने इस कार्यक्रम में पुलिस की बंदूक लेकर हवा में फायरिंग कर दी। इस वीडियो के सामने आने के बाद वो चारों तरफ से आलोचनाओं से घिर गए हैं। अब उन्होंने इस मामले पर सफाई दी है।
दरअसल, आज तेलंगाना के महबूबनगर में फ्रीडम फॉर रैली निकाली गई है जोकि घंटाघर तक जाएगी। इस कार्यक्रम में कई बाद अधिकारी, नेता, छात्र व युवाओं ने हिस्सा लिया। इस रैली की शुरुआत नेताओं और अधिकारियों के भाषण के बाद शुरू किया गया था। इस दौरान तेलंगाना के पर्यटन मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने अपने बगल में खड़े एक पुलिस के हाथ से बंदूक ले ली। इसके बाद उन्होंने कानून के नियमों के खिलाफ जाकर हवा में फायरिंग कर दी।

https://twitter.com/Sagar4BJP/status/1558397639158337536?ref_src=twsrc%5Etfw
इस फायरिंग के बाद से उनकी आलोचना हो रही है क्योंकि जरा सी लापरवाही बड़ी दुर्घटना का रूप ले सकती थी। इस तरह से पुलिस की बंदूक लेकर फायरिंग करना भी कानून के नियमों के खिलाफ है जिसके लिए मंत्री के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा सकता है। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ एक्शन की मांग भी देखने को मिली है।

इस घटना के बाद तेलंगाना मंत्री चारों तरफ से घिरने लगे जिसके बाद उन्होंने इसपर सफाई दी है। उन्होंने कहा, ‘मैंने रबर बुलेट वाली गन चलाई थी। फ्रीडम फॉर रैली के उद्घाटन के लिए मैंने खुद जिला SP द्वारा दी गई रबर बुलेट वाली गन से फायर किया था।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं ऑल इंडिया राइफल एसोसिएशन से जुड़ा हूँ और मुझे बंदूक से जुड़े सभी नियम पता है।’

ट्रेंडिंग वीडियो