scriptमहिला बैंक मैनेजर को कांग्रेसी नेता ने धमकाया | Congressman threatens woman bank manager | Patrika News
डिंडोरी

महिला बैंक मैनेजर को कांग्रेसी नेता ने धमकाया

अग्रणी जिला प्रबंधक को लिखित में दी सूचना

डिंडोरीDec 29, 2017 / 11:11 am

Rajkumar yadav

Congressman threatens woman bank manager

Congressman threatens woman bank manager

डिंडोरी. अपने करीबी का बैंक लोन स्वीकृत न होने से कांग्रेसी नेता आग बबूला हो गये और उन्होने फोन पर महिला बैंक मैनेजर को धमकाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं नेताजी ने विधायक का नाम लेकर मैनेजर को ट्रांसफर तथा देख लेने की धमकी भी दे डाली। जिस पर धमकी से सहमी महिला मैनेजर ने अग्रणी जिला प्रबंधक को लिखित में सूचना देकर मामले से अवगत कराया है। मामला गुरूवार सुबह का है। जिला मुख्यालय में संचालित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच मैनेजर राजेश्वरी हुंदलानी के मोबाईल पर आरोपी कांग्रेसी नेता राधेलाल नागवंशी ने फोनकर आवेदक योगेश मरावी के लोन प्रकरण को स्वीकृत न करने का कारण पूंछा। जिसके जवाब में मैनेजर ने प्रकरण को शाखा के कार्य क्षेत्र सीमा के बाहर होने की बात कही। इतना सुनते ही नेताजी आग बबूला हो गये। फोन पर मिल रही धमकी तथा अमर्यादित वार्तालाप के चलते ब्रांच मैनेजर राजेश्वरी हुंदलानी ने शिकायत उच्चाधिकारी से कर दी। इस मामले आरोपी के विरुद्ध धारा 332, 352 व 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
योगेश के प्रकरण में पहले विधायक ने फोन किया था, इसके बाद भी उसका प्रकरण स्वीकृत नहीं किया गया और मैंने फोन लगाकर प्रकरण स्वीकृत करने के लिये कहा था।
राधेलाल नागवंशी, कांग्रेसी
मेरे पास सुबह कई बार फोन आये और जब मैंने बात की तो कांग्रेसी नेता ने अभद्रता की और देख लेने की धमकी दी। जिससे मैं बहुत भयभीत हूं। फिलहाल एलडीएम को शिकायत कर दी है।
राजश्वेश्वरी हुंदलानी, शाखा प्रबंधक सेंट्रल बैंक शाखा अझवार
मकान में लगी आग
गाड़ासरई। थाना अंतर्गत ग्राम गिरवरपुर निवासी अशोक यादव पिता लालसिंग यादव के मकान में शाम चार बजे अचानक आग लग गई ,जिससे मकान का पूरा छप्पर जल गया और वही मकान में बाजू में रखा भूसा भी जल गया। जिसकी सूचना 100 डायल को दी गई। सूचना पाकर शिव प्रसाद नारेती व पायलट भीम यादव घटना स्थल पहुँचे और फायर ब्रिग्रेड को फोन किया, लेकिन फायर ब्रिगेड उपलब्ध नहीं होने के कारण ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग काबू में आते ही फायर ब्रिगेड भी पहुंच गया था।

Home / Dindori / महिला बैंक मैनेजर को कांग्रेसी नेता ने धमकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो