बीएसएफ के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद व 10  घायल

बीएसएफ के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद व 10  घायल

 जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बुधवार को सुबह श्रीनगर जा रहे बीएसएफ के काफिले पर आतंकियों ने हमला बोल दिया। आतंकी हमले में बीएसएफ के दो जावन शहीद हो गए, जबकि 10 जवान घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में बीएसएफ ने एक आतंकी को मार गिराया।

जम्मू।  जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बुधवार को सुबह श्रीनगर जा रहे बीएसएफ के काफिले पर आतंकियों ने हमला बोल दिया। आतंकी हमले में बीएसएफ के दो जावन शहीद हो गए, जबकि आठ जवान घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में बीएसएफ ने एक आतंकी को मार गिराया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएसएफ के जवान जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे तभी जम्मू से 80 किलोमीटर श्रीनगर हाईवे पर आतंकियों ने बीएसएफ के काफिले पर हमला कर दिया।

हमला सुबह साढ़े सात बजे के करीब किया गया। आतंकियों की संख्या चार बताई जा रही है, बीएसएफ ने एक आतंकी को मार गिराया, जबकि एक घायल हो गया। घायल आतंकी नजदीक के घर में घुस गया जिसे पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं।
attack 00
बताया जा रहा है कि चारों आतंकी सेना की वर्दी में थे और उनमें से एक ने सेना की बस में घुसने की कोशिश की थी। आतंकी एक ट्रक में सवार होकर विपरीत दिशा में आए और आते ही उन्होंने एक ग्रेनेड फैंका तथा उसके बाद फायरिंग शुरु कर दी। 
attack 0
 हमले में घायल हुए 10 जवानोंं को उधमपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल आतंकियों और बीएसएफ के बीच मुठभेड़ जारी है। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने एक  आतंकी को मार गिराया। मुठभेड़ के चलते उधमपुर से चेन्नई सड़क मार्ग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned