इधर गृह मंत्री ने राज्य सभा में दिया बयान... उधर असम में आतंकियों ने मचाया कोहराम, फायरिंग में 13 मरे

भीड़ भरे बाजार में हुए हमले के दौरान 13 लोगों की मौत हुई है, जबकि 18 लोग घायल हैं। राज्य के डीजीपी के मुताबिक आतंकियों की संख्या तीन से चार के बीच हो सकती है।


असम के कोकराझार जिले में आतंकियों की फायरिंग में 13 लोगों के मारे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को काले कपड़े पहने हमलावरों ने जमकर फायरिंग और गोलाबारी की। 



चश्मदीदों के हवाले से बताया जा रहा है कि भीड़ भरे बाजार में हुए हमले के दौरान 13 लोगों की मौत हुई है, जबकि 18 लोग घायल हैं। राज्य के डीजीपी के मुताबिक आतंकियों की संख्या तीन से चार के बीच हो सकती है। 



शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। वहीं जवाबी कार्रवाई के दौरान सुरक्षा बलों ने एक हमलावर को मार गिराया है। मारे गए आतंकी के पास से एके-47 रायफल बरामद की गई है। 



जानकारी के मुताबिक कोकराझार के बालाघाट तीनलो में एक संदिग्ध उग्रवादी ने अंधाधुंध गोलाबारी की। इस घटना में एनडीएफबी (नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ बोडोलैंड) के उग्रवादियों का हाथ होने की संभावना है। हालात से निपटने के लिए भारी सेना में सुरक्षा बलों को घटनास्थल पर भेजा गया है। 



सोनोवाल ने पीएम से की बात

नागरिकों पर हुए इस हमले को लेकर असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की और मामले की पूरी जानकारी मुहैया करवाई है। 



इसके साथ ही सोनोवाल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी हालात के बारे में बात की है। वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने कहा है कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़ितों की पूरी मदद के लिए सरकार तत्पर है। इस बीच हमले के बाद इलाके में सुरक्षाबलों का कॉम्बिंग ऑपरेशन जारी है। 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned