scriptपीडीपी नेता की रैली को निशाना बना आतंकियों ने की गोलीबारी, जवानों ने की पूरे इलाके में घेराबंदी | terrorist attack on pdp rally in jammu and kashmir | Patrika News

पीडीपी नेता की रैली को निशाना बना आतंकियों ने की गोलीबारी, जवानों ने की पूरे इलाके में घेराबंदी

Published: Apr 08, 2017 06:14:00 pm

अधिकारियों के मुताबिक गोलीबारी के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है और आतंकवादियों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

PDP rally

PDP rally

शनिवार को जम्मू-कश्मीर में सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की सभा में कुछ आतंकियों अचानक हमला कर दिया। जहां दक्षिण कश्मीर के अचाबाल में प्रस्तावित चुनावी रैली की सुरक्षा के लिए तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। जिसके बाद रैली को तुरंत रद्द कर दिया गया। फिलहाल गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 
सूत्रों के मुताबिक, अनंतनाग संसदीय सीट के लिए 12 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव के लिए पीडीपी ने एक रैली के आयोजन का एलान किया था। इस बीच आतंकवादियों ने सभा स्थल के निकट तैनात सीआरपरएफ दल पर गोलीबारी कर दी। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के भाई मुफ्ती तस्सादक हुसैन इस सीट से पीडीपी के उम्मीदवार हैं जिनके पक्ष में पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री चौधरी जुलिकार रैली को संबोधित करने वाले थे। 
अधिकारियों के मुताबिक गोलीबारी के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है और आतंकवादियों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। गौरतलब है कि पीडीपी राज्य में बीजेपी के साथ गठबंधन की सरकार चला रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो