scriptकुपवाड़ा: मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 2 अब भी छिपे | terrorist killed in encounter in Jammu and Kashmir kupwara | Patrika News

कुपवाड़ा: मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 2 अब भी छिपे

Published: Jan 30, 2016 09:31:00 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

 जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के लोलाब क्षेत्र में देर रात सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया  है। 

army encounter

army encounter

 जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के लोलाब क्षेत्र में देर रात सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया तथा क्षेत्र में कुछ और आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका के मद्देनजर व्यापक तलाशी अभियान जारी है। 

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में गोपनीय सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और राज्य के विशेष अभियान दल (एसओजी) ने लोहार मोहल्ला दर्दपुरा लोलाब गांव में एक संयुक्त अभियान चलाया। 

सूत्रों ने बताया कि जब सुरक्षा बल उस क्षेत्र की घेराबंदी कर रहे थे तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी करनी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया। 

मारे गए आतंकवादी के पास से एक एके राइफल, कुछ हथियार एवं गोला बारूद बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है हालांकि अंधेरे और बर्फबारी के कारण अभियान को रोक दिया गया। सुबह तलाशी अभियान फिर शुरू किया गया और ऐसा माना जा रहा है कि क्षेत्र में एक से दो आतंकवादी छुपे हुए है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो