scriptजम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में दहशतगर्दों और सुरक्षा बल के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर | Terrorist killed in encounter with security forces in Jammu Kashmir's Awantipora | Patrika News

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में दहशतगर्दों और सुरक्षा बल के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2023 08:45:18 am

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में दहशतगर्दों और सुरक्षा बल के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी है। जवानों ने आज सुबह एक आतंकी को मार गिराया है, हालांकि अभी तक उसका शव बरामद नहीं हुआ है।

terrorist-killed-in-encounter-with-security-forces-in-jammu-kashmir-s-awantipora.png

Terrorist killed in encounter with security forces in Jammu Kashmir’s Awantipora

जम्मू-कश्मीर में बीते रविवार को आतंकियों ने एक बार फिर टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है, जिसमें कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की मौत हो गई है। इसके बाद बीते दिन नम आंखों के साथ लोगों ने संजय शर्मा को अंतिम विदाई दी। इसके बाद आज सुरक्षा बल के जवानों ने अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान एक को मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से कहा गया है कि मारे गए आतंकवादी का शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है।
ट्विटर के जरिए कश्मीर ज़ोन पुलिस ने कहा कि “पुलवामा जिले के पदगामपोरा अवंतीपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं।” इसके बाद एक और ट्वीट करके इस मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि “मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। हालांकि, उसका शव अभी तक बरामद नहीं किया गया है।”

घाटी में लोगों के बीच डर का माहौल
घाटी में एक और टारगेट किलिंग के बाद लोगों के बीच डर का माहौल बन गया है। हालांकि पुलिस और सुरक्षा बल का कहना है कि इस टारगेट किलिंग को अंजाम देने वाले आतंकी को जल्द ही मार गिराया जाएगा।

 

संजय पर आतंकी ने की थी ताबड़तोड़ गोलीबारी
पुलवामा जिले के अचन के रहने वाले संजय शर्मा पर आतंकवादियों ने बीते रविवार को उस समय गोलीबारी की, जब वह स्थानीय मार्केट जा रहे थे। वह बैंक में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते थे, जिनकी उम्र 45 साल थी। गोली लगने के बाद संजय शर्मा खून से लथपथ वहीं गिर गए, जिसके तुरंत बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और उन्हें हास्पिटल पहुंचाए। लेकिन संजय शर्मा को बचाया न जा सका, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो