scriptJ&K: घाटी में सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ आतंकी हमला, 5 बड़े हमले में 10 से अधिक जवान घायल, 3 की हालत नाजुक | terrorists grenade attack on CRPF camp in Tral 9 jawans injured 3 are critical | Patrika News

J&K: घाटी में सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ आतंकी हमला, 5 बड़े हमले में 10 से अधिक जवान घायल, 3 की हालत नाजुक

Published: Jun 13, 2017 10:58:00 pm

घायल सभी जवानों को श्रीनगर स्थित सेना के 92वें बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें 3 जवान की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, आतंकियों ने राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर फायरिंग भी की है।

CRPF camp

CRPF camp

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को एक के बाद एक आतंकी हमले हो रहे हैं। जिसके बाद सेना ने घाटी में अलर्ट जारी कर दिया है। घाटी में मंगलवार को 5 बड़े आतंकी हमले हो चुके हैं तो वहीं एक हमले में आतंकियों ने अनंतनाग में हाईकोर्ट के जज के घर हमला कर 2 सुरक्षा जवानों से हथियार छीन लिए हैं। 
सूत्रों के मुताबिक, सेना ने आशंका जताई है कि आतंकी अभी और ग्रेनेड हमला कर सकते हैं। इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के त्राल मेक ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के 9 जवान घायल हो गए। जबकि 3 जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं यह 24 घंटे के भीतर इस तरह का दूसरा हमला है। जिसमें सेना के जवानों पर ग्रेनेड फेंक कर हमले को अंजाम दिया गया था। 
https://twitter.com/ANI_news/status/874624865306722304
वहीं दूसरा हमला पुलवामा के ही पदगामपोरा में किया गया है। हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जबकि तीसरा हमला पुलवामा के पुलिस स्टेशन पर हुआ। इस हमले से जुड़ी कोई भी सूचना नहीं मिली है। वहीं बताया जा रहा है कि अभी इन हमलों में 12 जवानों के घायल होने सूचना है। 
सूत्रों के मुताबिक, आतंकियों ने राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर फायरिंग भी की है। मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के त्राल, अवंतीपुरा, पुलवामा और पहलगाव में सेना के कैंप पर ग्रेनेड फेंक कर हमला किया गया। 
https://twitter.com/ANI_news/status/874650066237116416
इससे पहले पुलिस ने कहा था कि आतंकवादियों ने पुलवामा के त्राल इलाके में लारीयार गांव में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 180वीं बटालियन के शिविर पर एक हथगोला फेंका। इस विस्फोट में सीआरपीएफ के 9 जवान घायल हो गए। 
त्राल हमले में घायल सभी जवानों को श्रीनगर में सेना के 92वें बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेना के अधिकारी के मुताबिक, हमला मंगलवार शाम के समय किया गया। जिसके बाद इलाके को तलाशी के लिए घेर लिया गया है। और सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 
https://twitter.com/ANI_news/status/874659016680419328
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलवामा के त्राल कस्बे में शिविर पर हथगोले से किए गए हमले में दो सीआरपीएफ कर्मी सोमवार शाम घायल हुए थे। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो