scriptलड़की के जन्म से नाराज था पिता, जमीन में कर दिया जिंदा दफन | Patrika News
राष्ट्रीय

लड़की के जन्म से नाराज था पिता, जमीन में कर दिया जिंदा दफन

दिल्ली पुलिस में एफआइआर दर्ज करवाते हुए कहा कि उसके पति व ससुराल वाले लड़कियों के जन्म से नाखुश थे और जन्म के तत्काल बाद बच्चियों को ले गए, बाद में कहा कि उनकी बीमारी से मौत हो गई।

नई दिल्लीJun 24, 2024 / 08:43 am

Anand Mani Tripathi

राष्ट्रीय राजधानी में नवजात जुड़वां बच्चियों को पिता और उसके परिवार की ओर से मार कर दफनाने का मामला सामने आया है। हरियाणा के रोहतक की रहने वाली महिला ने दिल्ली पुलिस में एफआइआर दर्ज करवाते हुए कहा कि उसके पति व ससुराल वाले लड़कियों के जन्म से नाखुश थे और जन्म के तत्काल बाद बच्चियों को ले गए, बाद में कहा कि उनकी बीमारी से मौत हो गई। पुलिस ने बच्चियों के शवों को बाहर निकलवा लिया है, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।
वहीं एक दूसरे मामले में हरियाणा के यमुनानगर में रविवार को अज्ञात लोगों ने एक मां-बेटे की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार घटना का पता तब चला जब आजाद नगर निवासी काजल शाम को कार्य से घर लौटीं। उन्होंने मां मीना (45) और भाई राहुल (23) के शव देखे। घर के अंदर सामान भी बिखरा पड़ा था, जिससे आशंका है कि यह लूट के लिए हत्या का मामला है। पुलिस उपअधीक्षक अभिलक्ष्य जोशी ने बताया कि पुलिस को चोरी और हत्या की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुँच गई है और जांच की जा रही है।

Hindi News/ National News / लड़की के जन्म से नाराज था पिता, जमीन में कर दिया जिंदा दफन

ट्रेंडिंग वीडियो