scriptकरना था पैर का ऑपरेशन और चिकित्सकों ने कर दिया लड़के के गुप्तांग का खतना…मचा बवाल | The operation was to be done on the leg and the doctors circumcised the boy's genitals... there was an uproar | Patrika News
राष्ट्रीय

करना था पैर का ऑपरेशन और चिकित्सकों ने कर दिया लड़के के गुप्तांग का खतना…मचा बवाल

नाबालिग के माता-पिता ने बताया कि पिछले माह बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था तभी उसके पैर में चोट लग गई। इसके बाद 15 जून को उसे शाहपुर के ​उप जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां लड़के के पैर की सर्जरी होनी थी लेकिन चिकित्सकों ने उसका खतना कर दिया।

मुंबईJun 29, 2024 / 06:47 pm

Anand Mani Tripathi

महाराष्ट्र के ठाणे से चिकित्सकों की लापरवाही से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक नौ साल के बच्चे के पैर की सर्जरी होनी थी लेकिन चिकित्सकों ने उसके गुप्तांग की ही सर्जरी कर दी। इस लापरवाही को लेकर अब बच्चे के माता पिता ने पुलिस में शिकायत दी है। इसके बाद स्वास्थ्य अधिकारी ने इस पर जांच शुरू कर दी है। नाबालिग के माता-पिता ने बताया कि पिछले माह बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था तभी उसके पैर में चोट लग गई। इसके बाद 15 जून को उसे शाहपुर के ​उप जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां लड़के के पैर की सर्जरी होनी थी लेकिन चिकित्सकों ने उसका खतना कर दिया। इस मामले में पुलिस ने शिकायत ले ली है लेकिन अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है। वहीं जिला सिविल सर्जन डॉ. कैलाश पवार ने कहा मामले की जांच चल रही है।

Hindi News/ National News / करना था पैर का ऑपरेशन और चिकित्सकों ने कर दिया लड़के के गुप्तांग का खतना…मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो