scriptट्रक ड्राइवर ने मारी ऐसी टक्कर, शरीर के हुए दो टुकड़े, 1 किलोमीटर दूर मिला कटा सिर | Patrika News
राष्ट्रीय

ट्रक ड्राइवर ने मारी ऐसी टक्कर, शरीर के हुए दो टुकड़े, 1 किलोमीटर दूर मिला कटा सिर

चश्मदीदों ने बताया है कि ट्रक बेहद तेज रफ्तार से आ रहा था और वह सड़क पार करने की चेष्टा कर रहे पैदल यात्री को कुचलता हुआ निकल गया। मृतक की पहचान आनंद धर्म नाइक के तौर पर हुई है। 57 वर्षीय यह व्यक्त पोंडा का रहने वाला था।

नई दिल्लीJun 22, 2024 / 09:37 am

Anand Mani Tripathi

गोवा के पोंडा से हिट-एंड-रन का बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को एक ट्रक ने ऐसी टक्कर मारी कि उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए और उसका सिर एक किलोमीटर बाद जाकर मिला। सबसे बड़ी बात इस टक्कर का ट्रक चालक को पता ही नहीं चला। गोवा पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इस हादसे में मृतक का सिर ट्रक के टायरों में फंस गया होगा। इसके कारण ही यह एक किलोमीटर के बाद एमआरएफ फैक्ट्री के पास धतवाडा-उस्गाव रोड पर जाकर मिला है। चश्मदीदों ने बताया है कि ट्रक बेहद तेज रफ्तार से आ रहा था और वह सड़क पार करने की चेष्टा कर रहे पैदल यात्री को कुचलता हुआ निकल गया। मृतक की पहचान आनंद धर्म नाइक के तौर पर हुई है। 57 वर्षीय यह व्यक्त पोंडा का रहने वाला था।
राजस्थान का है ट्रक ड्राइवर
गोवा पुलिस ने हिट-एंड-रन का मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक तक पहुंच गई है। ट्रक के अंदर रबर लदा हुआ था जिसे पोंडा होते हुए टायर फैक्ट्री तक पहुंचाने गया था। फिलहाल आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसकी पहचान राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला धन्ना नाथ जोगी के तौर पर हुई है।

Hindi News/ National News / ट्रक ड्राइवर ने मारी ऐसी टक्कर, शरीर के हुए दो टुकड़े, 1 किलोमीटर दूर मिला कटा सिर

ट्रेंडिंग वीडियो