scriptडर से बाइक पर बैठी नाबालिग, फिर हुआ GANGRAPE | Three were gangraped a minor girl in sonipat | Patrika News

डर से बाइक पर बैठी नाबालिग, फिर हुआ GANGRAPE

Published: Jun 29, 2016 08:48:00 pm

Submitted by:

हरियाणा के सोनीपत में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित लड़की की चिकित्सीय जांच कराने के बाद तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

हरियाणा के सोनीपत के एक गांव में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित लड़की का बुधवार को चिकित्सीय जांच कराने के बाद गांव के तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। 
गन्नौर थाना के एक गांव की 16 साल की किशोरी ने पुलिस से शिकायत की है कि जब वह मंगलवार सुबह अपने घर के पास खड़ी थी तो गांव का रवींद्र मोटरसाइकिल लेकर उसके पास आया और उसे डरा-धमकाकर मोटरसाइकिल पर बैठने को कहा। उसके मना करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। 
धमकी से घबराकर उक्त किशोरी आरोपी की मोटरसाइकिल पर सवार हो गई। आरोपी रवींद्र उसे गांव के ही अनिल के खेत में बने कमरे पर ले गया, जहां पहले से अनिल और नीरज भी मौजूद थे। तीनों ने उसके साथ दोपहर तक जबरन दुष्कर्म किया और शाम को उसे एक अन्य ग्रामीण के खेत में फेंक दिया और फरार हो गए। 
लड़की ने घर आकर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद उसे लेकर परिजन मंगलवार देर शाम गन्नौर थाना पहुंचे। पुलिस ने लड़की के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार प्रयास कर रही है लेकिन सभी फरार हैं। 
(DEMO PIC)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो