scriptजेपी नड्डा बोले- विकास के पथ पर आगे बढ़ चुका है त्रिपुरा, डबल इंजन सरकार ने बदल दी तस्वीर और तकदीर | Tripura Assembly Election: jp nadda addresses vijay sankalp rally in amarpur | Patrika News

जेपी नड्डा बोले- विकास के पथ पर आगे बढ़ चुका है त्रिपुरा, डबल इंजन सरकार ने बदल दी तस्वीर और तकदीर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2023 03:02:58 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Tripura Assembly Election 2023: त्रिपुरा के अमरपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आदिवासी समाज के लिए यह गर्व की बात है कि आज हमारी अध्यक्ष द्रौपदी मुर्मू हैं। 70 साल तक आदिवासियों की किसी ने सुध नहीं ली। मुझे खुशी है कि 8 केंद्रीय मंत्री आदिवासी हैं, हमारे मुख्यमंत्री आदिवासी हैं।

p nadda addresses vijay sankalp rally in amarpur

p nadda addresses vijay sankalp rally in amarpur

Tripura Assembly Election 2023: त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का शुक्रवार से चुनावी अभियान शुरू हो गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज अमरपुर में विजय संकल्प रैली संबोधित किया है। नड्डा ने कहा कि आज हम गर्व से कह सकते हैं कि यह नई आकांक्षाओं वाला नया त्रिपुरा है। नॉर्थ ईस्ट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशेष चिंता है। त्रिपुरा बीजेपी के शासन में आगे बढ़ रहा है और अब यह रूकने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने त्रिपुरा की तस्वीर और तकदीर को बदल दिया है।


जेपी नड्डा ने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आदिवासी समाज के लिए यह गर्व की बात है कि आज हमारी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू हैं। 70 साल तक आदिवासियों की किसी ने सुध नहीं ली। मुझे खुशी है कि 8 केंद्रीय मंत्री आदिवासी हैं, हमारे मुख्यमंत्री आदिवासी हैं। मोदी सरकार के कार्यकाल में आदिवासी समुदायों के लिए बजट 4 गुना बढ़ाया है।

https://twitter.com/hashtag/tripuraelections2023?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह अब पुराना त्रिपुरा नहीं रहा, आकांक्षाओं और उपलब्धियों से भरा ‘नया त्रिपुरा’ है। डबल इंजन की सरकार ने सचमुच राज्य की तस्वीर बदल दी है। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि अभी अभी पद्मश्री का पुरस्कार हमारे नरेंद्र चंद्र वर्मा और विक्रम किशोर जमातिया को दिया गया। त्रिपुरा की जनता की ओर से मैं उन्हें और उनके परिवार को बधाई देता हूं।

https://twitter.com/ANI/status/1621420643987390464?ref_src=twsrc%5Etfw


जेपी नड्डा ने अमरपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज यहां आना मेरा सौभाग्य है, यहां भारी भीड़ वास्तव में दर्शाती है कि यहां के लोगों ने फिर से बीजेपी, बीजेपी और बीजेपी को लाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी और गर्व है कि इन 5 वर्षों में त्रिपुरा में विकास अद्वितीय रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा था कि त्रिपुरा राज्य भी देश के किसी भी अन्य हिस्से की तरह ही प्रगति कर सकता है। ये 5 साल उनके विश्वास की गवाही देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो