scriptहरियाणा के जींद में सड़क हादसा: ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में 6 की मौत, 17 घायल | truck and pickup collided on jind chandigarh road 6 died 17 injured | Patrika News

हरियाणा के जींद में सड़क हादसा: ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में 6 की मौत, 17 घायल

locationनई दिल्लीPublished: May 24, 2022 09:23:03 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हरियाणा में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। जींद में ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 17 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा मृतक हरिद्वार से वापिस लौट रहे थे।

truck and pickup collided on jind

truck and pickup collided on jind

हरियाणा के जींद जिले में मंगलवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जींद में ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में 17 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। यह घटना जींद कैथल मार्ग पर कंडेला गांव के पास हुई। बताया जा रहा मृतक हरिद्वार से वापिस लौट रहे थे। सभी परिवार के मुखिया की मौत के बाद हरिद्वार से अस्थियां विसर्जित करके लौट रहे थे। मृतकों के शवों को जींद के अस्पताल में लाया गया है। वहीं घायल लोगों को पीजीआई रेफर किया गया है। सभी हिसार जिले के गांव नारनौंद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

आसपास के गांव में सुनाई दी टक्कर की आवाज
यह दर्दनाक हादसा आज सुबह जींद-चंडीगढ़ मार्ग पर गांव कंडेला के पास हादसा हुआ। ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार टक्‍कर हो गई। पिकअप सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 17 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि इसकी आवाज आसपास के गांव में भी सुनाई दी।

यह भी पढ़ें

बिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौत




अस्थियां विसर्जित कर हरिद्वार से लौट रहा था परिवार
हिसार जिले के गांव नारनौंद निवासी प्यारेलाल के निधन के बाद उसके परिवार के 23 लोग हरिद्वार में अस्थियां विसर्जन करने के लिए गए थे। सभी लोग मंगलवार सुबह पिकअप से वापस घर आ रहे थे। गांव कंडेला लक्ष्य प्लांट के पास जींद की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थनगर हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत




ट्रक चालक मौके से फरार
हादसे में पिकअप का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पाल के शव गृह में रखवाया। वहीं घायलों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो