scriptJammu Kashmir: रामबन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढहा, 7 लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | tunnel collapsed at khooni nala in jammu srinagar national highway in ramban | Patrika News

Jammu Kashmir: रामबन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढहा, 7 लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2022 07:54:39 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Tunnel Collapsed In Jammu Kashmir : जम्मू कश्मीर के रामबन में निर्माणाधीन सुरंग का हिस्सा गिर गया। यह हादसा देर रात का है। बताया जा रहा है कि सुरंग का हिस्सा गिरने की वजह से वहां पर काम करने वाले 7 लोग अभी फंसे हुए है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Tunnel Collapsed In Jammu Kashmir

Tunnel Collapsed In Jammu Kashmir

Tunnel Collapsed In Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के मेकरकोट इलाके में नेशनल हाइवे के पास एक निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा गिर गया। वहीं सुरंग के मलबे में 9 लोग फंस गए, जिनमें दो को बचा लिया गया है। बाकी बचे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अधिकारियों के अनुसार, खूनी नाले में सुरंग के सामने की ओर का एक छोटा हिस्सा गुरुवार की रात को ढह गया। वहां पर काम करने वाले करीब 7 लोग अभी फंसे हुए है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। पुलिस और सेना ने एक संयुक्त बचाव अभियान शुरू। यह घटना तब हुई जब सुरंग के अंदर कुछ लोग ऑडिट कर रहे थे।

 

पुलिस और सेना का बचाव कार्य जारी
वहीं इस घटना को लेकर रामबन के उपायुक्त ने कहा कि रामबन के मेकरकोट इलाके में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के खूनी नाला पर एक निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढह गया। इस हादस में करीब 9 लोग अंदर फंस गए थे, उनमें से 2 को बचा लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस और सेना ने संयुक्त बचाव अभियान तुरंत शुरू कर दिया। चल रहे बचाव अभियान के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

Exclusive: ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में






https://twitter.com/ANI/status/1527363620446711813?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कई वाहनों को भी नुकसान
टनल गिरने का यह हादसा रामबन के मेकरकोट इलाके में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के खूनी नाला पर हुआ जहां सुरंग का निर्माण कार्य चल रहा था। अधिकारियों ने बताया कि सुरंग के सामने खड़ी कई मशीनों और वाहनों को नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि सुरंग के अंदर फंसे लोग सुरंग के ऑडिट का काम करने वाली कंपनी के लोग हैं। अधिकारियों ने बताया कि बनिहाल से घटनास्थल के लिए कई एंबुलेंस भेजी गई हैं। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। सुरंग के सामने खड़े बुलडोजर और ट्रकों सहित कई मशीनों और वाहनों को नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें

Good News: AIIMS दिल्ली में अब 300 रुपए तक के टेस्ट होंगे मुफ्त






loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो