scriptTwitter User Niks Creates History Third Prediction About Draupadi Murmu Came True | Draupadi Murmu को लेकर सच हुई Twitter यूजर निक्स की भविष्यवाणी, पहले दो बार भी सटीक बैठा था पूर्वानुमान | Patrika News

Draupadi Murmu को लेकर सच हुई Twitter यूजर निक्स की भविष्यवाणी, पहले दो बार भी सटीक बैठा था पूर्वानुमान

बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन एनडीए ने राष्ट्रपति चुनाव पद के उम्मीदवार के तौर पर दौपदी मुर्मू के नाम का ऐलान कर दिया है। लेकिन इस नाम को लेकर पहले ही ट्वीटर यूजर निक्स भविष्यवाणी कर चुके थे। खास बात यह है कि इससे पहले भी उन्होंने भारत को लेकर दो भविष्यवाणियां की जो सटीक बैठीं।

नई दिल्ली

Published: June 22, 2022 11:34:49 am

राष्ट्रपति पद के उम्मीद के तौर पर बीजेपी ने मंगलवार देर शाम द्रौपदी मुर्मू को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। लेकिन द्रौपदी मुर्मू के नाम पर ट्विटर यूजर निक्स पहले ही मुहर लगा चुके थे। दरअसल निक्स ने मुर्मू के नाम को लेकर पहले ही भविष्यवाणी की थी। खास बात यह है कि उनकी ये भविष्यवाणी सही बैठी और उन्होंने भारत को लेकर अपने लगातार तीसरे पूर्वानुमान को सही साबित कर दिया है। इसके साथ ही ट्विटर यूजर निक्स ने इतिहास रच दिया है। पहली बार किसी ट्विटर यूजर की भारत को लेकर भविष्यवाणी की हैट्रिक हो गई है। आइए जानते हैं कब निक्स ने द्रौपदी मुर्मू को लेकर भविष्यवाणी की और इससे पहले वो दो कौनसी भविष्यवाणियां थी जो सटीक बैठीं।
Twitter User Niks Creats History Third Prediction About Draupadi Murmu Came True
Twitter User Niks Creats History Third Prediction About Draupadi Murmu Came True
Twitter User निक्स ने 9 जून 2022 को ही ये बता दिया था कि, बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन की ओर से द्रौपदी मुर्मू के नाम का ऐलान किया जाएगा। यानि बीजेपी की ओर से इस नाम पर 21 जून को मुहर लगी, लेकिन निक्स ने इससे 11 दिन पहले ही ये बता दिया था कि मुर्मू ही एनडी की प्रेसिडेंट कैंडिडेट होंगी।

इस दौरान निक्स ने कहा था कि वह एक शिक्षित महिला और अनुभवी आदिवासी नेता हैं। यही नहीं उन्होंने ये भी बता दिया था कि, वह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ यानी RSS की पृष्ठभूमि से भी हैं। ऐसे में उन्हीं को बीजेपी की ओर से उम्मीदवार बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Presidential Election 2022: द्रौपदी मुर्मू को उम्मीदवार बनाकर BJP ने साधे एक तीर से दो निशाने

पीएम मोदी से भी की अपील
दरअसल निक्स ने सिर्फ 9 जून के ट्वीट नहीं किया बल्कि इसके चौथे दिन यानी 13 जून को निक्स का एक और ट्वीट आया। इसमें उन्होंने बताया कि, कैसे वह तीसरी भविष्यवाणी कर इंटरनेट पर मौत की कगार पर पहुंच गए थे।

हालांकि, उनकी दो भविष्यवाणियां सच हो चुकी थीं और राजग के राष्ट्रपति प्रत्याशी को लेकर उनकी तीसरी भविष्यवाणी भी यदि सच हुई तो वह इंटरनेट पर अमरता से कम नहीं होगी। जल्दी करो मोदीजी, यह एलान कर डालो।'
13 जून के ट्वीट के बाद हर किसी की नजर निक्स के ट्वीट पर थी। आखिरकार 21 जून को राजग की ओर से द्रौपदी मुर्मू को प्रत्याशी बनाया गया और निक्स इंटरनेट पर अमर हो गए।
निक्स ने भारत को लेकर दो और भविष्यवाणियां
मुर्मू के नाम का ऐलान करने से पहले भी निक्स भारत को लेकर दो सटीक भविष्यवाणियां कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने 27 अगस्त 2018 को भविष्यवाणी की थी।

इस भविष्यवाणी में उन्होंने कहा था कि, नीरज चोपड़ा ओलंपिक में भारत को स्वर्ण पदक दिलाएंगे और हमारा नाम रोशन करेंगे। खास बात यह है कि निक्स ने ये भविष्यवाणी अपने फेसबुक पेज पर की थी और भी नीरज के गोल्ड मेडल जीतने के तीन वर्ष पहले। उनकी ये भविष्यवाणी सही निकली और अगस्त 2021 में नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतकर इतिहास रचा था।

निक्स की पहली भविष्यवाणी
इससे पहले निक्स ने 2 फरवरी 2016 को भी एक भविष्यवाणी की थी। इस भविष्यवाणी में उन्होंने बिहार के तत्कालीन राज्यपाल रामनाथ कोविंद के एनडीए के राष्ट्रपति प्रत्याशी बनने का पूर्वानुमान लगाया था। इसका नतीजा भी सभी ने देख और कोविंद ना सिर्फ एनडीए के उम्मीदवार बने बल्कि राष्ट्रपति भी बने।

यह भी पढ़ें

Presidential Election 2022: द्रौपदी मुर्मू ने बीजेडी से मांगा था समर्थन, जानिए क्या बोले नवीन पटनायक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस बरकरार, सुप्रीम कोर्ट पर टिकी सभी की नजरें; जानें सियासी संग्राम में अब आगे क्या?Maharashtra Floor Test: मुंबई लौटने से पहले एकनाथ शिंदे ने भरी हुंकार, कहा- हमारे पास बहुमत है, हमें कोई नहीं रोक सकताMaharashtra Political Crisis: क्या उद्धव ठाकरे के इस फैसले ने बिगाड़ा सारा खेल! NCP की भूमिका पर भी उठ रहे है सवालबिहार में बड़ा सियासी बवाल, Owaisi की पार्टी के 5 में से 4 विधायक RJD में हुए शामिलपहले खुलेआम कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की धमकी, फिर सिर कलम कर दिया, आतंकियों की करतूतों से मेल खाता है तरीकानवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने कहा- 2/3 बहुमत है हमारे पासSecurity To Ambani Family: मुकेश अंबानी की सुरक्षा से जुड़े मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई त्रिपुरा HC के आदेश पर रोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.