scriptवाहन चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर गिरफ्तार, कई गाड़ियां जब्त | Two vicious members of vehicle theft gang arrested in Delhi-NCR, several vehicles seized | Patrika News
राष्ट्रीय

वाहन चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर गिरफ्तार, कई गाड़ियां जब्त

Noida Police: नोएडा पुलिस ने एनसीआर में दोपहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 8 वाहन बरामद हुए हैं।

नई दिल्लीJun 24, 2024 / 08:30 pm

Shaitan Prajapat

नोएडा पुलिस ने एनसीआर में दोपहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 8 वाहन बरामद हुए हैं। पकड़े गए दोनों आरोपी ग्रेजुएट हैं और पैसों की लालच में गाड़ियों को चुराकर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर बेचते थे। पुलिस के मुताबिक सूरज सिंह और हर्ष पांडेय उर्फ मौसम को गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से चोरी की 5 मोटरसाइकिल और 3 स्कूटी बरामद की गई।

5 मोटरसाइकिल और 3 स्कूटी बरामद

पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि गाड़ी चुराने के बाद उसे नोएडा के सेक्टर-8 में खंडहर में छुपा देते थे। पुलिस ने उसी जगह से चोरी की गाड़ियों को बरामद किया। एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया है कि दोनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं और दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा में चोरी करते थे।

मौज-मस्ती के लिए चोरी करते थे गाड़ियां

गैंग के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। दोनों चोर ग्रेजुएट हैं। एक ने बीए और एक ने बीकॉम कर रखा है। दोनों मौज-मस्ती के लिए गाड़ियों की चोरी करते थे।

नोएडा में गांजे की तस्करी करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

एंटी नारकोटिक्स टीम और नोएडा सेक्टर-24 थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। एक संयुक्त कार्रवाई के दौरान टीम ने एनसीआर में गांजे की तस्करी करने वाले तीन अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्करों के कब्जे से 24.5 किलो गांजा बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब तीन लाख रुपये बताई जा रही है। गिरफ्तार तस्कर पिछले पांच सालों से नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहे थे। दो आरोपी बीटेक और एक 12वीं पास है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि तस्कर पीजी और हॉस्टल में रहने वाले छात्रों को ज्यादातर टारगेट करते थे। पुलिस ने बताया कि अपूर्व राज पांडे, ऋषि राज और आयुष गुप्ता को गिरफ्तार किया गया। तीनों ओडिशा और बिहार से गांजा लाकर नोएडा और एनसीआर में बेचते थे।

Hindi News/ National News / वाहन चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर गिरफ्तार, कई गाड़ियां जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो