script

मेंहदीपुर बालाजी से लौटते वक्त नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 9 लोगों सहित 10 की मौत

Published: Jun 11, 2017 09:41:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

उत्तर प्रदेश में एक कार के नहर में गिरने से बरेली निवासी दंपत्ति सहित दस लोगों की मौत हो गर्इ।

उत्तर प्रदेश में एक इनोवा कार के नहर में गिरने से बरेली निवासी दंपत्ति सहित दस लोगों की मौत हो गर्इ। ये हादसा मथुरा जाजमपट्टी रोड पर मकेरा नहर में रविवार तड़के हुआ। मरने वालों में पांच महिलाएं आैर पांच पुरुष हैं। कार चालक को छोड़कर अन्य 9 लोग एक ही परिवार के हैं। 
जानकारी के मुताबिक, हादसे में बरेली के सुभाष नगर की राजीव काॅलोनी में रहने वाले महेश शर्मा, उनकी पत्नी दीपिका शर्मा आैर परिवार के अन्य लोग पूनम शर्मा, हार्दिक शर्मा, रितिक शर्मा, रोहन, खुशबू, हिमांशी आैर सुरभि की मौत हो गर्इ। ये सभी राजस्थान के दौसा में स्थित मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे निकले थे आैर अलसुबह दर्शन कर वापस आ रहे थे। 
भरतपुर की आेर से मथुरा की आेर आते वक्त मथुरा-जाजमपट्टी रोड पर कार अनियंत्रित होकर मकेरा नहर में गिर गर्इ। अलसुबह होने के कारण कोर्इ आवाज नहीं सुन सका। बाद में कुछ राहगीरों ने जब नहर में जब कार गिरी देखी तो इसकी सूचना अन्य लोगों को दी आैर बचाव कार्य शुरू किया। 
https://twitter.com/hashtag/UttarPradesh?src=hash
ग्रामीणों ने पुलिया पर होने वाले हादसों को लेकर रोष जताया है। साथ ही वे शव नहीं उठने दे रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक हादसे के करीब ढार्इ घंटे बाद तक कोर्इ भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इसे लेकर भी लोगों में आक्रोश था। बाद में तहसीलदार आैर एसपी देहात मौके पर पहुंचे। 

ट्रेंडिंग वीडियो