scriptUproar Again in JNU Clashes between ABVP and Left Backed student organizations | JNU में फिर हंगामा, कचरे में फेंकी शिवाजी की तस्वीर, लेफ्ट और ABVP का एक-दूसरे पर आरोप | Patrika News

JNU में फिर हंगामा, कचरे में फेंकी शिवाजी की तस्वीर, लेफ्ट और ABVP का एक-दूसरे पर आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2023 11:00:58 am

Submitted by:

Prabhanhu Ranjan

Clash in JNU on Shivaji Jayanti: राजधानी दिल्ली स्थित देश के प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक बार फिर हंगामा मचा है। छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती को लेकर यहां छात्रों के दो गुटों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान छात्रों के एक गुट ने शिवाजी की तस्वीर को उठाकर कचरे में फेंक दिया।

 

249.jpg
Uproar Again in JNU Clashes between ABVP and Left Backed student organizations

Clash in JNU on Shivaji Jayanti: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) और विवाद का चोली-दामन जैसा संबंध हो गया है। देश की इस प्रतिष्ठित विवि से एक विवाद समाप्त होता नहीं कि दूसरा शुरू हो जाता है। बीते दिनों यहां बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग को लेकर विवाद मचा था। अब रविवार को छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। इससे विवि का माहौल फिर खराब हुआ है। सोशल मीडिया पर विवाद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और लेफ्ट छात्र संगठनों के बीच झड़प हुई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का कहना है कि उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर जेएनयू के छात्रसंघ कार्यालय में एक पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसके बाद उस चित्र को कार्यालय में ही लगे अन्य चित्रों के साथ लगा दिया गया।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.