scriptUttarakhand News: Defence Minister Rajnath Singh to celebrate Dussehra with soldiers in Uttarakhand | Uttarakhand News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून पहुंचकर चीन बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा | Patrika News

Uttarakhand News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून पहुंचकर चीन बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा

Published: Oct 04, 2022 03:31:44 pm

Submitted by:

Archana Keshri

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चीन सीमा पर जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे। इसके साथ ही वह इस अवसर पर सेना के शस्त्र पूजन कार्यक्रम में भी हिस्सा लेगें। इसके अलावा वह देहरादून में सेना से जुड़े दूसरे कार्यक्रमों में भाग लेंगे। भी बताया जा रहा है कि रक्षा मंत्री का बदरीनाथ दर्शन करने का भी प्लान है।

Defence Minister Rajnath Singh to celebrate Dussehra with soldiers in Uttarakhand
Defence Minister Rajnath Singh to celebrate Dussehra with soldiers in Uttarakhand
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज से शुरू होने वाले दो दिन के दौरे पर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। वे आज देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। देहरादून में सेना से जुड़े एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं, बुधवार को चमोली जिले में इंडो- चीन बॉर्डर पर आर्मी और ITBP के जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे। इस अवसर पर वह सेना के शस्त्र पूजन कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। उनका बदरीनाथ दर्शन का भी कार्यक्रम है। बताया जा रहा है कि राजनाथ सिंह के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वहां भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उन्हें रिसीव करेंगे।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.