scriptतीसरी बार भी ED के सामने हाजिर नहीं हुए विजय माल्या | Vijay mallya will not be presenting before ED for thrid time | Patrika News

तीसरी बार भी ED के सामने हाजिर नहीं हुए विजय माल्या

Published: Apr 09, 2016 03:11:00 pm

Submitted by:

लोन धोखाधड़ी के मामले में किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक विजय माल्या लगातार तीसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश नहीं हुए।

Vijay Mallya

Vijay Mallya

लोन धोखाधड़ी के मामले में किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक विजय माल्या लगातार तीसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश नहीं हुए। गौरतलब है कि माल्या 900 करोड़ लोन के मामले में ईडी ने माल्या को हाजिर होने के लिए नोटिस जारी किया था। माल्या को इससे पहले भी दो बार नोटिस जारी हो चुके हैं। 
आईडीबीआई बैंक के 900 करोड़ रुपए से अधिक के ऋण धोखाधड़ी मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में शराब कारोबारी विजय माल्या को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष उपस्थित होना था।

जानकारी के मुताबिक विजय माल्या ने निजी तौर पर कोर्ट के सामने पेश होने के लिए मई तक समय मांगा है। हालांकि उन्होंने अपनी लीगल टीम से ईडी की सहायत करने की बात कही थी। बता दें कि इससे पहले भी माल्या ने मई तक का समय मांगा था, उनके इस अनुरोध को ठुकरा कर दिया गया था। 
बताया जा रहा है कि अब सोमवार को इस बात पर फैसला होगा कि 9 अप्रैल को हाजिर न होने पर माल्या के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी या उन्हें मई तक का समय दे दिया जाएगा। बता दें कि विजय माल्या पर एसबीआई समेत कई बैंकों का 9 हजार करोड़ का कर्ज है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो