scriptwant to be trained as a chowkidar, become an Agniveer, P Chidambaram | 'चौकीदार बनना चाहते हैं तो अग्निवीर बनें', अग्निपथ योजना पर बोले कांग्रेस नेता पी चिदंबरम | Patrika News

'चौकीदार बनना चाहते हैं तो अग्निवीर बनें', अग्निपथ योजना पर बोले कांग्रेस नेता पी चिदंबरम

Agneepath Protest: अग्निपथ योजना पर अब पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यदि पकोड़े तलने का काम करना चाहते हैं तो ही इस योजना के लॉइए अप्लाइ करें।

Updated: June 20, 2022 05:48:47 pm

अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने भी मोर्चा खोल रखा है। राहुल गांधी हो या प्रियंका गांधी वाड्रा सभी अग्निपथ योजना को सेना का खिलाफ बता रहे हैं। कुछ इसे सरकार की मनमानी बता रहे और इस योजना को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। अब पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने अग्निपथ योजना की आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पकोड़े तलना हो तभी अग्निवीर बनने के लिए अप्लाइ करें।

If you wish to be trained as a chowkidar, become an Agniveer, P. Chidambaram
If you wish to be trained as a chowkidar, become an Agniveer, P. Chidambaram
क्या कहा पी चिदंबरम ने?
अग्निपथ योजना पर तंज कसते हुए पूर्व मंत्री पी चिदंबरम ने लिखा, "यदि आप ड्राइवर, धोबी या नाई के रूप में प्रशिक्षित होना चाहते हैं, तो अग्निवीर बनें। चौकीदार के रूप में प्रशिक्षित होना चाहते हैं तो बनें अग्निवीर। पकोड़े फ्राई करना सीखना है तो बने अग्निवीर! अगर आप सैनिक बनना चाहते हैं, तो आवेदन न करें।"


अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध और तेज
गौरतलब है कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान में कहा था कि अग्निवीरों को 4 साल के बाद बीजेपी के कार्यालय में सिक्युरिटी गार्ड के रूप में रखना चाहेंगे। उनके इस बयान पर राजनीति तेज ही गई और आम जनता का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुँच गया है। अब इस योजना के खिलाफ विरोध का स्तर और बढ़ रहा है।

बता दें कि आज देशभर में भारत बंद के ऐलान के बाद से कई शहरों में विरोध प्रदर्शन देखने को मिले हैं। किसी भी तरह की हिंसा को रोकने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को टाइट किया गया है।

यह भी पढ़ें

बीजेपी से जुड़े सभी लोग अग्निपथ योजना का करेंगे प्रचार, जेपी नड्डा का ऐलान



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.