Live Now
Weather Forecast News Today Live Updates : गुजरात, राजस्थान, एमपी ​सहित इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट
Weather Forecast News Today Live Updates : गुजरात, राजस्थान, एमपी ​सहित इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

Weather Forecast News Today Live Updates : दिल्ली-एनसीआर में बीती रात बारिश होने के बाद मौसम सुहाना हो गया है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन से चार दिनों तक देश के कुछ राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर रखा है। उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान, गुजरात, बंगाल, झारखंड, तेलंगाना और महाराष्ट्र में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश सहित पहाड़ी क्षेत्रों में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

लाइव कवरेज

9:25 AM

दिल्ली में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना

Delhi-NCR Weather Forecast Update: दिल्ली एनसीआर में बीती रात बारिश होने के बाद मौसम सुहाना बना हुआ है। बारिश के कारण अकबर रोड़ और हनुमान रोड की सड़कों पर हर तरफ पानी देखने को मिला। वहीं दिल्ली के आसपास के इलाकों में रुक-रुककर बारिश देखने को मिली। मौसम विभाग द्वारा इस बाबत चेतावनी जारी कर दी गई है।

9:25 AM

गुजरात में मूसलाधार बारिश की संभावना

Gujarat Weather Forecast Update: गुजरात में एक बार फिर तेज बारिश हो सकती है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग का कहना है कि गुजरात में 25 व 26 सितंबर को मूसलाधार बारिश हो सकती है। वहीं तटीय आंध्र प्रदेश में 26 सितंबर को भारी बारिश की संभावना है। मछुआरों को समंदर में नहीं जाने की सलाह दी गई है। बाढ़ की वजह से सैंकड़ों गांवों से संपर्क कट गया है।

9:24 AM

मुंबई में भारी बारिश का अनुमान

Maharashtra Weather Forecast Update: मौसम विभाग ने महाराष्ट्र में भारी बारिश का अनुमान जताया है। महाराष्ट्र के विदर्भ और मुंबई क्षेत्र में भारी बारिश हो सकती है। जैसे-जैसे बंगाल की खाड़ी के ऊपर चक्रवाती और तेज होगा, महाराष्ट्र में अगले दो दिन बारिश होगी। कुछ स्थानों पर बहुत भारी बारिश हो सकती है। उत्तरी महाराष्ट्र के बाद पालघर, ठाणे और मुंबई के तटीय जिलों में बारिश होगी।

9:24 AM

यूपी—हरियाणा में बारिश के आसार

UP-Haryana Weather Forecast Update: उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी बारिश हो रही है। लगातार बारिश के कारण कई जगह जलभराव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। मौसम विभाग की माने तो पानीपत, गनौर, होडल साकोटी टंडा, हस्तिनापुर, चांदपुर, बरौत, दौराला, बागपत, मेरठ, मोदीनगर, बुलंदशहर, खुर्जा, जैसे उप्र के कई स्थानों पर बारिश होने का अनुमान है।

9:24 AM

राजस्थान के कई जिलों में झमाझम बारिश

Rajasthan Weather Forecast Update: राजस्थान में आज कई जिलों में भारी बारिश के आसार है। लगातार हो रही झमाझम बारिश से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बन गई है। बीते 48 घंटों से ज्यादा समय से राजस्थान के करीब एक दर्जन जिलों में झमाझम बारिश का दौर जारी है। आज कई जिलों में मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

9:23 AM

मध्य प्रदेश के इन जिलों में बारिश के आसार

Madhya Pradesh Weather Update: मध्य प्रदेश में भी कई जिलों में भारी बारिश का अनुमान जताया गया है। भोपाल सहित मध्य प्रदेश के अधिकांश जिलों में बौछारें पड़ने का सिलसिला जारी है। अलग-अलग स्थानों पर चार वेदर सिस्टम सक्रिय हैं। इनमें से गहरा कम दबाव का क्षेत्र कुछ कमजोर होकर वर्तमान में उत्तर-पश्चिमी मप्र पर बना हुआ है। प्रदेश के अधिकांश जिलों में बौछारें पड़ने के आसार हैं।

9:23 AM

उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट

Himachal Pradesh and Uttarakhand Weather Forecast Update: हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी भारी बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक उत्तराखंड की राजधानी देहरादून सहित पांच जिलों-नैनीताल, पौड़ी, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ के कुछ इलाको में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने हिमाचल में येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान चार जिलों कांगड़ा, मंडी, सिरमौर और सोलन में बारिश का अनुमान है।

9:23 AM

इन राज्यों में बारिश की संभावना

Weather Update: पूर्वी, मध्य और उत्तर-पश्चिम भारत के ज्यादातर इलाकों में बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने कहा है कि अगले कुछ दिनों तक उत्तर भारत में बारिश की कमी के कोई संकेत नहीं दिखाई दे रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार, गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड, दक्षिण राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, तेलंगाना, उप हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, पूर्वोत्तर भारत, बिहार, हिमाचल प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, कोंकण, गोवा, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, आंध्र प्रदेश में बारिश की संभावना है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned