Live Now
Weather Forecast News Today Live Updates : यूपी-दिल्ली सहित इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Weather Forecast News Today Live Updates : यूपी-दिल्ली सहित इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Forecast News Today Live Updates : देशभर में अभी भी रुक-रुककर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने एक बार फिर से देश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश की चेतावनी जारी की है। दिल्ली-एनसीआर, यूपी, ओडिशा तथा आंध्र प्रदेश के कई क्षेत्रों सहित देश के कई इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने पहाड़ी क्षेत्रों भी गरज के साथ तेज बारिश की संभावना जताई है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

लाइव कवरेज

9:35 AM

दिल्ली में बारिश की संभावना

दिल्ली-एनसीआर में आज हल्‍की बारिश होने का अनुमान है। दिल्ली के कई इलाकों में शनिवार को बादल छाए रहने और हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक रोहिणी, मुकरबा चौक, आजादपुर, रानीबाग, नोएडा, विवेक विहार, दिलशाद गार्डन के कई इलाकों में बारिश हो सकती है।

9:33 AM

राजस्थान और मध्य प्रदेश में होगी झमाझम बारिश

राजस्थान और मध्य प्रदेश में आज कई जिलों में भारी बारिश के आसार है। लगातार हो रही झमाझम बारिश से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बन गई है। राजस्थान के करीब एक दर्जन जिलों में मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। वहीं एमपी के अधिकांश जिलों में बौछारे पड़ने के आसार है।

9:32 AM

उत्तर प्रदेश में यहां हो सकती है बारिश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित कई जिलों में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी है। कई जगह रूक रूक का दौर जारी है। मौसम विभाग का कहना है कि इसके अलावा बिजनौर, मेरठ, बुलंदशहर मोदीनगर, खुर्जा समेत अन्य जिलों में बारिश हो सकती है।

9:32 AM

उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भी अलर्ट

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी भारी बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक उत्तराखंड की राजधानी देहरादून सहित पांच जिलों-नैनीताल, पौड़ी, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ के कुछ इलाको में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने हिमाचल में येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान चार जिलों कांगड़ा, मंडी, सिरमौर और सोलन में बारिश का अनुमान है।

9:31 AM

इन राज्यों में फिर हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान, पश्चिमी मध्य प्रदेश, गुजरात, आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश समेत उत्तराखंड, गुजरात, गोवा, कोंकण, छत्तीसगढ़ और झारखंड के अधिकतर इलाकों में आज बारिश होने की संभावना जताई गई है। कई क्षेत्रों गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned