scriptWeather Forecast News Today Live Updates: चेन्नई में बाढ़ का कहर, तमिलनाड के कई जिलों में रेड अलर्ट, पहाड़ों पर बर्फबारी | weather forecast news today live updates rain alert in many states | Patrika News
live--icon/ Updated

Weather Forecast News Today Live Updates: चेन्नई में बाढ़ का कहर, तमिलनाड के कई जिलों में रेड अलर्ट, पहाड़ों पर बर्फबारी

Weather Forecast News Today Live Updates: मौसम विभाग ने तमिलनाडु के तटीय जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। चेन्नई और उपनगरों के निवासी बाढ़ से जूझ रहे हैं। आंध्र प्रदेश के दक्षिणी तटीय जिलों के लिए भी ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

नई दिल्ली

Published: November 29, 2021 09:49:57 am

प्रमुख अपडेट
weather forecast news today live updates

weather forecast news today live updates

Nov 29, 2021 | 09:49 AM (IST)

चेन्नई में बाढ़ का कहर, कई सड़के बंद

चेन्नई और उपनगरों के निवासी बाढ़ से जूझ रहे हैं। कई सड़कों और रास्तों को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है, जबकि जलाशयों से अतिरिक्त पानी छोड़ा जा रहा है। आईएमडी के एक बुलेटिन ने बंगाल की मध्य खाड़ी, उससे सटे दक्षिण बंगाल की खाड़ी और दक्षिण अंडमान सागर के ऊपर मध्यम से भारी बारिश हो सकती है।

Nov 29, 2021 | 09:48 AM (IST)

तमिलनाड के कई जिलों में रेड अलर्ट

मौसम विभाग ने चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, चेंगलपेट, कुड्डालोर, नागपट्टिनम, पुदुकोट्टई, तूतीकोरिन, अरियालुर, पेरम्बलुर, डिंडीगुल, रानीपेट्टई, तिरुपत्तूर, तिरुवन्नामलाई और वेल्लोर सहित तमिलनाडु के तटीय जिलों को रेड अलर्ट जारी किया।

Nov 29, 2021 | 09:48 AM (IST)

तमिलनाडु : बारिश से संबंधित घटनाओं में 68 की मौत

दक्षिण भारत के राज्यों में नवंबर महीने में भारी बारिश हुई है। 1 नवंबर से अब तक 172 लोगों की मौत हो चुकी है। सिर्फ तमिलनाडु में ही बारिश से संबंधित घटनाओं में अब तक 68 लोगों की जान जा चुकी है। इसके बाद केरल में 48, आंध्र प्रदेश में 44 और कर्नाटक में 12 लोग अपनी जान गंवा चुके है। सरकार की तरफ से राहत और बचाव कार्य जारी है।

Nov 29, 2021 | 09:48 AM (IST)

पहाड़ी इलाकों में होगी बर्फबारी

मौसम विभाग के अनुसार, जम्मू कश्मीर, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश के साथ उत्तराखंड की ऊंची पहाड़ियों पर मध्यम से भारी हिमपात संभावना है। बीते दिनों जम्मू कश्मीर, गिलगित, बालटिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश सहित उत्तराखंड के कई भागों में हिमपात देखा गया था। सर्दियों के मौसम का पहला बड़ा पश्चिमी विक्षोभ 5 दिसंबर के आसपास जम्मू कश्मीर पहुंचेगा तथा 5 और 6 दिसंबर के दौरान पहाड़ों के अधिकांश विभागों में वर्षा तथा बर्फबारी देखी जाएगी।

Nov 29, 2021 | 09:47 AM (IST)

सुबह और शाम को बढ़ने लगी ठंड

पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी से उत्तर भारत के कई राज्यों में ठंड बढ़ रही है। ठंडक बढ़ने के साथ ही लोगों के गर्म कपड़े बाहर निकल आए हैं। खासकर सुबह और शाम को घर से बाहर निकलने वाले लोग गर्म कपड़ें पहने हुए नजर आ रहे है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ दिनों में दिन में भी ठंड में बढ़ेगी।

Nov 29, 2021 | 09:43 AM (IST)

दिल्ली में तापमान में गिरावट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। अधिकतम तापमान 27.5 डिग्री व न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हालांकि शनिवार को अधिकतम व न्यूनतम तापमान में मामूली कमी होने की संभावना है। आज आसमान साफ रहने व हल्का कोहरा रहने की संभावना जताई है।

अगली खबर
right--arrow
Weather Forecast News Today Live Updates: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, इन राज्यों में शीतलहर और बारिश की चेतावनी
Weather Forecast News Today Live Updates: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, इन राज्यों में शीतलहर और बारिश की चेतावनी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.