scriptWeather Forecast News Today Live Updates: मौसम ने ली करवट, ठंडी हवाओं और बार‍िश ने बढ़ाई ठंड | weather forecast news today live updates winds increased the cold | Patrika News
live--icon/ Updated

Weather Forecast News Today Live Updates: मौसम ने ली करवट, ठंडी हवाओं और बार‍िश ने बढ़ाई ठंड

Weather Forecast News Today Live Updates: मौसम में अचानक बदलाव होने से कई राज्यों में बीती रात से हल्की बारिश हो रही है। सुबह ठंडी हवा चलने से सर्दी में तेजी है। दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में कोहरा छाया रहा। चारों ओर बादल भी नजर आए।

नई दिल्ली

Updated: December 27, 2021 03:26:24 pm

प्रमुख अपडेट
Weather Forecast News Today Live Updates

Weather Forecast News Today Live Updates

Dec 27, 2021 | 03:27 PM (IST)

बिहार में बारिश का अलर्ट

बिहार में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने बिहार के अधिकतर जिलों में 27 से 30 दिसंबर के बीच बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने इस दौरान शीतलहर का भी पूर्वानुमान जताया है।

Dec 27, 2021 | 02:48 PM (IST)

उत्तराखंड में बर्फबारी

पहाड़ों पर लगातार बर्फबारी हो रही है। जिससे मैदानी इलाकों में ठंड में इजाफा हो रहा है। उत्तराखंड के चमोली जिले के औली में बर्फबारी हुई है।

Dec 27, 2021 | 02:04 PM (IST)

हिमपात में फंसे 150 लोगों को बचाया

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने पराशर झील से 40 वाहनों और लगभग 150 लोगों को बचाया। इस क्षेत्र में बर्फ के कारण फंस गए थे। मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि बीती रात 12 घंटे के ऑपरेशन के बाद इन लोगों को बचा लिया गया।

Dec 27, 2021 | 01:04 PM (IST)

जम्मू—कश्मीर : बर्फबारी के बाद पर्यटकों की मस्ती

जम्मू और कश्मीर में लगातार बर्फबारी हो रही है। ताजा बर्फबारी के बाद मौसम सुहावन हो गया है। पहलगाम में बर्फबारी के बाद पर्यटक मौसम का लुप्त उठा रहे है।

Dec 27, 2021 | 12:22 PM (IST)

दिल्ली में हल्की बारिश का पूर्वानुमान

मौसम विज्ञान विभाग ने राजधानी दिल्ली में आज भी हल्की बारिश का पूर्वानुमान जताया है। मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को दिल्ली का न्यूनतम पारा 9.8 डिग्री सेल्सियस रहा जो सामान्य से दो डिग्री ज्यादा है। वहीं, अधिकतम तापमान 21.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

Dec 27, 2021 | 11:31 AM (IST)

यूपी में बारिश और तेज हवा चलने का अनुमान

पश्चिमी विक्षोभ के कारण उत्तर प्रदेश में कई शहरों में आज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने इसको लेकर पूर्वानुमान भी लगाया है। पश्चिमी विक्षोभ की वजह से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की जाएगी। कई इलाकों में आज तेज हवाएं चल सकती है।

Dec 27, 2021 | 10:40 AM (IST)

दिल्ली में वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब' श्रेणी में

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज की गई। न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री अधिक 10.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Dec 27, 2021 | 10:05 AM (IST)

इन राज्यों में शीतलहर का अलर्ट

पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के कारण मैदानों में ठंडी हवाएं चल रही है। जिसकी वजह से दिल्ली, पंजाब, राजस्थान सहित उत्तर भारत के अधिकतर राज्यों के तापमान में गिरावट आ रही है। कुछ दिनों में सुबह और शाम के समय तापमान सामान्य से बहुत नीचे पहुंचने के कारण ठंड अपने पैर पसार रही है। पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में शीतलहर को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

Dec 27, 2021 | 09:04 AM (IST)

इन राज्यों में छाएगा घना कोहरा

मौसम विभाग के मुताबिक, आगामी दिनों हिमाचल प्रदेश, उत्‍तराखंड, पंजाब, असम, त्रिपुरा, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर और मिजोरम सहित उत्तर भारत के कई राज्‍यों में सुबह के समय घना कोहरा देखने को मिलेगा।

Dec 27, 2021 | 07:55 AM (IST)

बारिश के बाद ठंडी हवाओं बढ़ाई ठंड

मौसम में अचानक बदलाव होने से देश के कई राज्यों में बीती रात से हल्की बारिश हो रही है। सोमवार को सुबह ठंडी हवा चलने से सर्दी में तेजी हो गई है। कई जगह शीतलहर चलने से जनजीवन काफी प्रभावित हो रहा है। दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में आज कोहरा छाया रहा। इसके साथ ही चारों ओर बादल भी नजर आए।

अगली खबर
right--arrow
weather forecast news today live updates: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड जारी, कई राज्यों में बारिश की सम्भावना
weather forecast news today live updates: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड जारी, कई राज्यों में बारिश की सम्भावना

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्यागणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शाहंशाहUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.