scriptWeather Forecast News Today Live Updates: सर्दी का सितम जारी, दिल्ली से राजस्थान तक घना कोहरा, 25 मीटर तक पहुंची विजिबिलिटी | weather forecast news today live updates winds increased the cold | Patrika News
live--icon/ Updated

Weather Forecast News Today Live Updates: सर्दी का सितम जारी, दिल्ली से राजस्थान तक घना कोहरा, 25 मीटर तक पहुंची विजिबिलिटी

Weather Forecast News Today Live Updates: बारिश के बाद दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब और मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। दिल्ली सहित उत्तर भारत में कोहरा छाया है। घने कोहरे की वजह से कई जगह 25 से 50 मीटर तक विजिबिलिटी पहुंच गई।

नई दिल्ली

Updated: January 11, 2022 03:31:37 pm

प्रमुख अपडेट
weather forecast

weather forecast

Jan 11, 2022 | 03:31 PM (IST)

पंजाब-हरियाणा में 12 से 15 जनवरी तक शीतलहर

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, 12 से 15 जनवरी तक पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के अलग-अलग हिस्सों में शीत लहर की स्थिति होने की संभावना है।

Jan 11, 2022 | 02:41 PM (IST)

14 जनवरी तक ओडिशा, छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश में बारिश की चेतावनी

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने 14 जनवरी तक ओडिशा, पूर्वी और इससे सटे मध्य भारत में भारी बारिश और गरज के साथ बारिश होने का अनुमान जताया है। मौसम एजेंसी के अनुसार, बंगाल की खाड़ी से दक्षिण-पूर्वी हवाओं के कारण ओडिशा, छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश और आसपास के क्षेत्रों में बारिश जारी रहेगी।

Jan 11, 2022 | 01:32 PM (IST)

हिमाचल में 7 लोगों की मौत

हिमालच में अलग अलग घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है। इसमें शिमला में बर्फ में गाड़ी स्किड होने से बच्ची और गर्भवती सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, चंबा में घर पर चट्टान गिरने से भीतर सो रहीं एक बुजुर्ग महिला की दबकर मौत हो गई है।

Jan 11, 2022 | 12:46 PM (IST)

हिमाचल में भारी बर्फबारी से 774 सड़कें हुईं बंद

हिमाचल में बर्फबारी और बारिश के चलते अब भी छह नेशनल हाईवे समेत 774 सड़कें ठप हैं। उनमें से 261 शिमला में हैं। इसके अलावा 170 लाहौल-स्पीति में हैं और 139 कुल्लू में हैं। यही नहीं 85 सड़कें चंबा, 60 किन्नौर और 51 मंडी में हैं। हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) के 450 रूट ठप हैं।

Jan 11, 2022 | 11:46 AM (IST)

यहां पड़ेगा घना कोहरा

मौसम विभाग ने अगले 4-5 दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश में रात/सुबह में अलग-अलग जगहों पर बहुत घना कोहरा रहने की संभावना है। कोहरे के कारण सर्दी में तेजी आएगी।

Jan 11, 2022 | 11:45 AM (IST)

इन राज्यों में शीतलहर का अलर्ट

भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार- पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में अगले कुछ दिनों में अलग अलग इलाकों में शीतलहर की स्थिति होने की संभावना है। अगले 2 दिनों के दौरान मध्य प्रदेश और गुजरात राज्य में अलग-अलग इलाकों में कोल्ड डे की स्थिति होने की संभावना है।

Jan 11, 2022 | 10:38 AM (IST)

बिहार-पश्चिम बंगाल में 14 जनवरी तक बारिश होगी

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने 11 से 14 जनवरी के दौरान विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और सिक्किम और ओडिशा में छिटपुट से लेकर व्यापक रूप से हल्की/मध्यम वर्षा होने की संभावना है। 11 और 13 जनवरी को ओडिशा में अलग-अलग भारी वर्षा की संभावना है।

Jan 11, 2022 | 10:31 AM (IST)

दिल्ली में वायु की गुणवत्ता संतोषजनक श्रेणी में

देश की राजधानी दिल्ली में वायु की गुणवत्ता संतोषजनक श्रेणी में आंका गया है। सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (SAFAR) के अनुसार, दिल्ली में वायु गुणवत्ता सूचकांक यानी एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) संतोषजनक श्रेणी में है। दिल्ली में 11 जनवरी 2022 की सुबह औसतन AQI 93 रिकॉर्ड किया गया जो संतोषजनक श्रेणी के अंतर्गत आता है।

Jan 11, 2022 | 09:26 AM (IST)

उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी

बारिश होने के बाद दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। दिल्ली, पंजाब, राजस्थान सहित उत्तर भारत के कई राज्यों में घना कोहरा छाया है। पहाड़ों पर बर्फबारी-बारिश ने ठिठुरन बढ़ा दी है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो दिनों तक इससे राहत नहीं मिलेगी।

Jan 11, 2022 | 09:26 AM (IST)

दिल्ली में 50 मीटर तक पहुंची विजिबिलिटी

देश की राजधानी दिल्ली में सर्दी अपना तेवर दिखा रही है। आसमान में कोहरे की धुंध छाई हुई है। मंगलवार को पालम इलाके में 50 मीटर तक विजिबिलिटी रिकॉर्ड की गई। दिल्ली में सुबह कोहरा छाए रहने के साथ न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने दिन भर आसमान में कोहरे की धुंध और बादल छाए रहने का अनुमान व्यक्त किया है।

अगली खबर
right--arrow
weather forecast news today live updates: दिल्ली-UP समेत उत्तर भारत में शीतलहर, कई राज्यों में आज भी बारिश की सम्भावना
weather forecast news today live updates: दिल्ली-UP समेत उत्तर भारत में शीतलहर, कई राज्यों में आज भी बारिश की सम्भावना

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकायूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवक्या चुनावी रैलियों पर खत्म होंगी पाबंदियां, चुनाव आयोग की अहम बैठक आजदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकCo-WIN में बदलाव, अब एक मोबाइल नंबर पर 6 लोग कर सकेंगे रजिस्ट्रेशनथाने से सौ मीटर दूरी पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इधर पत्नी का गला घोंट स्वयं फांसी पर झूल गया पतिसावधान! कोरोना वायरस फैला रहा टीबी, बढ़ती संख्या पर आइसीएमआर ने चेतायाweather forecast news today live updates: दिल्ली-UP समेत उत्तर भारत में शीतलहर, कई राज्यों में आज भी बारिश की सम्भावना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.