Live Now
Weather Forecast Today Live Updates: UP-हिमाचल सहित इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट
Weather Forecast Today Live Updates: UP-हिमाचल सहित इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

Weather Forecast Today Live Updates: देश के हिस्सों में बीते दिनों मानसून एक बार फिर सक्रिय है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने अगले छह दिनों तक उत्तर प्रदेश, हरियाणा, मध्य प्रदेश, गुजरात और उत्तराखंड में भारी बारिश होने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही पहाड़ी क्षेत्रों में आगामी दो से तीन दिनों तक बर्फबारी के साथ येलो अलर्ट जारी किया गया है। पहाड़ी क्षेत्रों में भारी बारिश से भूस्खलन की घटनाएं सामने आ रही है। उजानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

लाइव कवरेज

9:14 AM

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में दिन भारी बारिश (Heavy Rainfall) की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग ने प्रदेश के मैदानी और मध्य पर्वतीय जिलों भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। यह अलर्ट ऊना, हमीरपुर, बिलासपुर, चंबा, कांगड़ा, कुल्लू, मंडी, शिमला, सोलन और सिरमौर जिले के लिए जारी किया गया है।

9:14 AM

उत्तराखंड में भारी बारिश से भूस्खलन की चेतावनी

उत्तराखंड में भारी बारिश का कहर जारी है। बद्रीनाथ हाईवे पर जगह-जगह से भूस्खलन की घटनाएं भी सामने आई हैं। जिसके बाद हाईवे पर आवाजाही को बंद कर दिया गया है। चमोली में भी नदी-नाले पूरी तरह से उफान पर है। वहीं, मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक राज्य में अभी बारिश का सिलसिला जारी रहने की उम्मीद है।

9:13 AM

राजस्थान के कई जिलों में बारिश संभावना

मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ घंटों के दौरान अलवर, बयाना (राजस्थान), विराटनगर, (राजस्थान) और आसपास के क्षेत्रों में हल्की तीव्रता की बारिश / बूंदा बांदी होगी।

9:13 AM

दिल्ली में गरज के साथ भारी बारिश के आसार

दिल्ली में आज सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार, दक्षिण, दक्षिण पश्चिम, पश्चिमी दिल्ली और एनसीआर (गुरुग्राम, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, हापुड़, फरीदाबाद) पलवल, बल्लभगढ़, सोहाना, मानेसर, हांसी, हिसार, कुरुक्षेत्र (हरियाणा) और आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ भारी बारिश हो सकती है।

9:13 AM

इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों के दौरान कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। इनके अलावा हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर पंजाब, जम्मू-कश्मीर, मध्य प्रदेश, बिहार और पूर्वी राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़, मराठवाड़ा, उत्तर मध्य महाराष्ट्र, उत्तरी कोंकण और गुजरात के हिस्सों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned