Live Now
Weather Forecast Today Live Updates: गुजरात, यूपी-बिहार में भारी बारिश, जानिए अपने शहर का कैसा है मौसम
Weather Forecast Today Live Updates: गुजरात, यूपी-बिहार में भारी बारिश, जानिए अपने शहर का कैसा है मौसम

Weather Forecast Today Live Updates: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आसपास के इलाके में आज भी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल, गुजरात, महाराष्ट्र और राजस्थान सहित देश के अन्य राज्यों में बारिश हो सकती है। अगले दो दिनों तक आरेंज और येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने पर्वतीय क्षेत्रों में भी गर्जन के साथ तेज बारिश की चेतावनी जारी की गई है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

लाइव कवरेज

9:22 AM

हिमाचल प्रदेश में हिमपात

हिमाचल प्रदेश में हिमपात व बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज हुआ है। अधिकतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस तक गिरा है। मनाली-लेह मार्ग के तंगलंगला बारालाचा सहित शिंगुला दर्रे में हिमपात हुआ। बर्फ सैलानियों के लिए तो खुशी लेकर आई है, लेकिन इससे राहगीरों की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

9:23 AM

राजस्थान में ऑरेंज अलर्ट

राजस्थान में बीेते दिनों से कई राज्यों में लगातार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से मौसम में ठंडक का एहसास हो रहा है। मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान के उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, सिरोही, राजसमंद, चित्तौडगढ़़ व झालावाड़ में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश हो सकती है। कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

9:21 AM

यूपी और बिहार में भारी बारिश का अलर्ट

उत्तर प्रदेश और बिहार में तेज बारिश की संभावना जताई गई है। यूपी के कई जिलों में अलर्ट जारी किया जा रहा है। आगामी तीन दिनों तक यूपी कई स्थानों और पूर्वी अंचल में कुछ स्थानों पर बारिश होने या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती है। वहीं बिहार में भी मुसलाधार बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने बिहार के कई जिलों भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

9:21 AM

यहां हो सकती है हल्की बारिश

मौसम विभाग के अनुसार पूर्वोत्तर भारत, तेलंगाना, सिक्किम, आंध्र प्रदेश, लक्षद्वीप और तमिलनाडु के अलग-अलग क्षेत्रों के अलावा आंतरिक कर्नाटक में हल्की बारिश हो सकती है। इनके अलावा पश्चिम बंगाल, केरल, मराठवाड़ा, पूर्वी राजस्थान और यूपी के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है।

9:21 AM

दिल्ली एनसीआर में आरेंज अलर्ट

राजधानी दिल्ली-एनसीआर के आसमान में आज सुबह से बादल छाए हुए हैं। इसके चलते हल्की बारिश होने के आसार बन रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार, कहीं कहीं हल्की बारिश हो सकती है। अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान क्रमश: 34 और 25 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं। अगले दो दिनों तक आरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है।

9:21 AM

इन राज्यों में भारी बारिश

मौसम विभाग ने आने वाले दो से तीन दिनों तक कुछ राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई है। विभाग के अनुसार, गुजरात, बिहार, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, सौराष्ट्र और कच्छ, दक्षिण-पूर्वी राजस्थान, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, अलग-अलग हिस्सों विदर्भ और कोंकण और गोवा के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned