scriptWeather Update Monsoon Rain in these states weather forecast weather news | Weather Update: दक्षिण - पश्चिम मानसून की हुई वापसी, इन राज्यों में भारी बारिश के आसार,जानें अपने प्रदेश का हाल | Patrika News

Weather Update: दक्षिण - पश्चिम मानसून की हुई वापसी, इन राज्यों में भारी बारिश के आसार,जानें अपने प्रदेश का हाल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2023 10:25:37 am

Submitted by:

Shivam Shukla

Weather Update: देश में बीते 24 घंटों में सबसे ज्यादा बारिश मध्य महाराष्ट्र और तमिलनाडु में दर्ज की गई है। IMD के मुताबिक महाराष्ट्र के गगनबावड़ा में 13 सेंटीमीटर और तमिलनाडु के पूंडी में 10 सेंटीमीटर वर्षा हुई है।

Weather Update
Weather Update

weather update मानसून अपने आखिरी चरण में है। देश के कई राज्यों में बीते कई हफ्तों से जोरदार बारिश हो रही है। दक्षिण - पश्चिम मानसून की वापसी हो गई है, ऐसे में अंडमान सागर में 30 सितंबर को कम दबाव वाला क्षेत्र बनेगा। मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में दिल्ली के तापमान में मामूली बढ़त देखने को मिल सकती है। साथ ही मराठवाड़ा, मध्य महाराष्ट्र, कोंकण, गोवा, केरल, ओडिशा के कुछ हिस्सों समेत कर्नाटक, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के अलग अलग भागों में बारिश देखने को मिल सकती है। इसके अलावा अंडमान और निकोबार, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, मराठवाड़ा, कोंकण और गोवा, कर्नाटक और पूर्वी गुजरात और दक्षिणपूर्व राजस्थान में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.