scriptहॉस्टल के कमरे में मिला IIT छात्र का शव, तनाव के कारण लगाई फांसी | west bengal IIT Kaharagpur student commits suicide in hostel | Patrika News

हॉस्टल के कमरे में मिला IIT छात्र का शव, तनाव के कारण लगाई फांसी

Published: Apr 22, 2017 03:54:00 pm

IIT खड़गपुर में दो महीने के दौरान सुसाइड का ये दूसरा मामला है। सूत्रों के मुताबिक निधिन एन नाम का छात्र केरल का रहने वाला था, जिसके सुसाइड से पूरा IIT खड़गपुर परिसद सदमे में है।

iit student

iit student

पश्चिम बंगाल स्थित देश के नामी इंजीनियरिंग कॉलेज IIT खड़गपुर में एक छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक छात्र का शव हॉस्टल के कमरे में लटकी हुई मिली है। तो वहीं मृतक छात्र के पास से एक नोट भी बरामद किया गया है।
IIT खड़गपुर में दो महीने के दौरान सुसाइड का ये दूसरा मामला है। सूत्रों के मुताबिक निधिन एन नाम का छात्र केरल का रहने वाला था, जिसके सुसाइड से पूरा IIT खड़गपुर परिसद सदमे में है। निधिन यहां एयरोस्पेस इंजीनियरिंग का छात्र था। 
इस मामले में आईआईटी खड़गपुर प्रशासन ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। तो वहीं मौके से मिला निधिन की सुसाइड नोट में कथित तौर पर ‘मुझे सोने दो’ से उसने लिखा था। जिसे लेकर बताया जा रहा है कि वह कॉलेज के अलार्म से परेशान था। 
पुलिस के मुताबिक 22 साल का निधिन एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में चौथे साल का छात्र था। मामला तब सामाने आया जब शुक्रवार को सुबह अलार्म बजने के बाद सभी छात्र उठ गए लेकिन निधिन का कमरा नहीं खुला। जिसके बाद छात्रों को शक हुआ और उन्होंने हॉस्टल प्रशासन को जानकारी दी। उसके बाद कमरे की खिड़की का शीशा तोड़ा गया। तो निधिन का शव छत से लटका हुआ मिला। 
इस मामले में फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। तो वहीं कॉलेज के प्रशासन ने निधिन के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो