scriptपश्चिम बंगाल में कांग्रेस को बड़ा झटका, इकलौते विधायक बायरन बिस्वास ने थामा TMC का हाथ | west bengals lone congress mla byron biswas joins tmc | Patrika News

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को बड़ा झटका, इकलौते विधायक बायरन बिस्वास ने थामा TMC का हाथ

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2023 05:19:00 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Congress MLA Byron Biswas Joins TMC : पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के एकमात्र विधायक बायरन बिस्वास ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। बिस्वास पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले की सागरदिघी सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते थे।

कांग्रेस विधायक बायरन बिस्वास को टीएमसी की सदस्यता दिलाते अभिषेक बनर्जी

कांग्रेस विधायक बायरन बिस्वास को टीएमसी की सदस्यता दिलाते अभिषेक बनर्जी

Congress MLA Byron Biswas Joins TMC : पश्चिम बंगाल में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के इकलौते विधायक बायरल बिस्वास सोमवार को ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। विधायक और बिजनेसमैन बायरल जीत के तीन महीने के अंदर टीएमसी में आ गए। बायरन ने सोमवार को पश्चिम मेदिनीपुर के घाटल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के महासचिव अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। अभिषेक बनर्जी ने बायरन बिस्वास के टीएमसी में शामिल होने पर कहा कि उन्हें लगा कि टीएमसी ही एकमात्र ऐसी ताकत है, जो बंगाल में बीजेपी से लड़ सकती है।


बंगला से कांग्रेस का सफाया

बायरन बिस्वास विधानसभा में एकमात्र कांग्रेस विधायक थे। उनके टीएमसी में जाने के साथ ही बंगला से कांग्रेस का सफाया हो गया है। कांग्रेस विधायक के शामिल होने पर टीएमसी ने उनका तहे दिल से पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर टीएमसी ने कहा कि बीजेपी की विभाजनकारी और भेदभावपूर्ण राजनीति के खिलाफ लड़ने के अपने संकल्प को मजबूत करने के लिए आपने सही मंच चुना है। साथ में, हम जीतेंगे।

https://twitter.com/hashtag/JonoSanjogYatra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


सागरदिघी से कांग्रेस के टिकट पर जीते थे चुनाव

आपको बता दें कि बायरल बिस्वास पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले की सागरदिघी सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते। उनको इस सीट पर वाम दलों का समर्थन भी मिला। उन्होंने टीएमसी के प्रत्याशी को भारी अंतर से हराया था।

यह भी पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट से ममता बनर्जी को बड़ा झटका, अब पश्चिम बंगाल में भी रिलीज होगी ‘द केरल स्टोरी’



यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला : सीबीआई ने एक और तृणमूल विधायक को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो