script ‘प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम’ में नहीं पहुंचे शाह और नड्डा, मंदिर जाकर किया सुंदरकांड का पाठ | Why amit shah and jp nadda not attend ram mandir Pran Pratistha program | Patrika News

‘प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम’ में नहीं पहुंचे शाह और नड्डा, मंदिर जाकर किया सुंदरकांड का पाठ

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2024 01:57:56 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

ayodhya ram mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के मंदिरों में जाकर पूजा पाठ की और लोगों के साथ कार्यक्रम को देख रहे हैं।

Amit Shah

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम जारी है। इस आयोजन में शामिल होने के लिए पीएम मोदी समेत कई दिग्गज राजनेता और हस्तियां अयोध्या पहुंची हैं। हालांकि देश के गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं शामिल हुए हैं। अमित शाह आज दिल्ली के लक्ष्मी नारायण मंदिर में सुंदरकांड का पाठ किया है।

मंदिर पहुंच सुंदरकांड का किया पाठ

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा दिल्ली में ही मौजूद हैं। भारतीय जनता पार्टी ने राम मंदिर कार्यक्रमों को सामूहिक रूप से देखने के लिए दिल्ली के अलग - अलग इलाकों में व्यवस्थाएं की हैं। सामने आई जानकारी की मानें तो, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली के लक्ष्मी नारायण मंदिर पहुंचकर सुंदरकांड का पाठ किए हैं और भारी संख्या में लोगों ने साथ प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को देख रहे हैं।

जेपी नड्डा भी लोगों के साथ देख रहें प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम

इनके अलावा भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा झंडेवालान मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का साक्षी बने रहे हैं। दोनों दिग्गज नेता मंदिर में पूजा- पाठ करने के बाद प्रसाद वितरण भी करेंगे। वहीं, दिल्ली भाजपा इंचार्ज बैजयंत जय पांडा और प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित पार्टी के कई अन्य सीनियर नेता भी यहां मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें

अयोध्या में हर साल पहुंचेंगे 5 करोड़ टूरिस्ट! जेफरीज ग्रुप ने लगाया अनुमान



ट्रेंडिंग वीडियो