scriptसुषमा स्वराज बोली- कतर में भारतीयों की सलामती के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी सरकार | will do everything required for the safety and well being of indians in qatar says sushma swaraj | Patrika News

सुषमा स्वराज बोली- कतर में भारतीयों की सलामती के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी सरकार

Published: Jun 24, 2017 11:44:00 pm

विदेश मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि प्लीज चिंतित नहीं हों। हम अपने सभी देशवासियों की सुरक्षा और उनकी सलामती के लिए हर तरह से कोशिश करेंगे। जो भी जरुरी होगा।

Sushma Swaraj

Sushma Swaraj

शनिवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि कतर में मौजूद सभी भारतीयों की सुरक्षा और उनकी सलामती के लिए सरकार हर मुमकिन कोशिश करेगी। ध्यान हो कि कतर इन दिनों आर्थिक प्रतिबंध का सामना कर रहा है। जहां पिछले महीने सऊदी अरब, बहरीन, यूएई, यमन और मिस्र ने कतर से अपने सभी राजनैतिक संबंधों को खत्म कर दिए थे। जिसके बाद सुषमा स्वराज का यह ट्वीट आया है। 
दरअसल, कतर में रह रहे एक भारतीय रमन कुमार ने विदेश मंत्री से ट्वीट कर सवाल पूछा कि कतर में रह रहे भारतीयों की सुरक्षा को लेकर सरकार की क्या योजना है। इस पर सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर जवाब दिया कि और सुरक्षा से जुड़ी बातों से अवगत भी कराया। 
विदेश मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि प्लीज चिंतित नहीं हों। हम अपने सभी देशवासियों की सुरक्षा और उनकी सलामती के लिए हर तरह से कोशिश करेंगे। जो भी जरुरी होगा। साथ ही कहा कि इस मामले को देखते हुए हम कतर स्थित भारतीय राजदूत से लगातार संपर्क में है। 
https://twitter.com/SushmaSwaraj/status/878584922700697602
गौरतलब है कि गुरुवार को सरकार ने कहा था कि कतर में रह रहे सभी भारतीय सुरक्षित हैं। साथ ही वहां से जिस भारतीय को देश वापसी करनी है, उसके लिए सरकार यात्रा से जुड़़ी सुविधा मुहैया कराने की दिशा में विशेष उड़ान की तैयारी कर रही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो