scriptपार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, मेडिकल जांच के बाद बाहर निकलते वक्त किया हमला | Woman Threw Slippers at Partha Chatterjee In Hospital Kolkata | Patrika News

पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, मेडिकल जांच के बाद बाहर निकलते वक्त किया हमला

locationनई दिल्लीPublished: Aug 02, 2022 02:47:01 pm

पश्चिम बंगाल के शिक्षा भर्ती घोटाले को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में शिक्षा मंत्री पार्टी चटर्जी से भी ईडी की पूछताछ जारी है। हालांकि पार्थ चटर्जी के स्वास्थ्य को देखते हुए मंगलवार को ईडी उन्हें अस्पताल में जांच के लिए ले गई थी।

Woman Threw Slippers at Partha Chatterjee In Hospital Kolkata

Woman Threw Slippers at Partha Chatterjee In Hospital Kolkata

पश्चिम बंगाल में शिक्षा भर्ती में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के साथ मंगवार को बड़ी घटना घटी। पार्थ चटर्जी पर एक महिला ने चप्पल फेंक कर मारी। चटर्जी स्वास्थ्य जांच के लिए जोका ईएसआइ अस्पताल ले जाए गए थे। यहां से निकलते वक्त महिला ने उनकी कार पर चप्पल फेंक कर मारी। हालांकि इस दौरान चप्पल पार्थ चटर्जी को लगी नहीं। बता दें कि इस मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। पार्थ की करीबी अर्पिता के घर से निकली अकूत संपत्ति के बाद से ही ईडी लगातार इस मामले में छापेमारी भी कर रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक, पार्थ चटर्जी पर चप्पल फेंकने वाली महिला का नाम शुभ्रा घरुई बताया जा रहा है। वह आममतला की रहने वाली हैं।

महिला को इस बात का पछतावा है कि उसकी ओर से फेंकी गई चप्पल पार्थ चटर्जी को लगी नहीं। महिला का कहना है कि चप्पल अगर पार्थ के चेहरे पर लगती तो उन्हें सुकून मिलता।

यह भी पढ़ें – TMC के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी ने कहा- ‘मेरी जानकारी के बिना रखा गया मेरे घर पर पैसा’


क्यों फेंकी चप्पल?
पार्थ चटर्जी पर चप्पल फेंकने वाली महिला शुभ्रा ने बताया कि, पार्थ जैसे लोग ही आम आदमी की गाढ़ी कमाई हजम कर जाते हैं। ऐसे लोगों की वजह से ही शिक्षा जैसी आधारभूत जरूरत भी लोगों को ठीक से मिल नहीं पा रही है। महिला ने कहा कि अगर चप्पल पार्थ चटर्जी को लगती तो मुझे शांति मिलती। ये नेता जनता का धन लूट रहे हैं।

छापे में बरादम रुपए मेरे नहीं- पार्थ चटर्जी
इससे पहले रविवार को पार्थ चटर्जी ने दावा किया था कि ईडी की छापेमारी के दौरान बरामद रुपए उनके नहीं। इतना ही नहीं इसके साथ ही चटर्जी ने ये भी कहा था कि, समय बताएगा कि कौन उनके खिलाफ साजिश कर रहा है।

अर्पिता ने कुबुल किया था रुपया पार्थ चटर्जी का
दूसरी तरफ पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी अपने कुबुलनामे में ये मान चुकी है कि, उनके घर से बरामद कैश और सोना पार्थ चटर्जी का है। इन दोनों के इनकार के बाद अब केंद्रीय एजेंसी के सामने बड़ा सवाल यह है कि आखिर छापेमारी में मिली ये संपत्ति किसकी है।

यह भी पढ़ें – West Bengal SSC Scam: अर्पिता मुखर्जी ने जांच में स्वीकारा, घर पर मिला रुपए का ढेर मंत्री पार्थ चटर्जी का ही था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो