scriptWrestlers Protest : United World Wrestling came in support of wrestler | Wrestlers Protest : पहलवानों पर एक्शन से नाराज रेसलिंग का सबसे बड़ा संगठन, WFI को बैन करने की धमकी | Patrika News

Wrestlers Protest : पहलवानों पर एक्शन से नाराज रेसलिंग का सबसे बड़ा संगठन, WFI को बैन करने की धमकी

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2023 07:09:50 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Wrestlers Protest : बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लंबे समय से आंदोलन कर रहे पहलवानों के समर्थन में अब यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग (UWW) ने भारत की स्थिति पर बड़ी चिंता जताई है। UWW ने भारतीय कुश्ती संघ को बैन करने की धमकी दी है।

पहलवानों के सपोर्ट में आगे आया UWW
पहलवानों के सपोर्ट में आगे आया UWW

Wrestlers Protest : यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग (UWW) ने भारत में चल रहे पहलवानों के विरोध पर एक नया बयान जारी किया है। रेसलिंग के सबसे बड़े संगठन UWW ने भारतीय पहलवानों के प्रति किए गए व्यवहार की निंदा की है। UWW ने भारतीय अधिकारियों द्वारा अब तक की गई जांच के परिणामों की कमी पर भी असंतोष व्यक्त किया। UWW ने बृजभूषण के खिलाफ जांच पर निराशा व्यक्त की और 45 दिनों के भीतर डब्ल्यूएफआई के चुनाव नहीं होने पर भारत को सस्पेंड करने की धमकी दी है। बता दें कि पहलवान कल गंगा नदी में मेडल को बहाने हरिद्धार पहंचे थे। किसान नेता नरेश टिकैत ने उनको समझाकर रोका। इसके साथ ही टिकैत ने केंद्र सरकार को पांच दिन का समय दिया है।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.