scriptमिचौंग तूफान के कारण दो राज्यों में रेड अलर्ट, पीएम मोदी ने की सीएम से बात | Cyclone Michaung Intensifies Red Alert In Andhra And Tamilnadu IMD Issued Warning Heavy Rain Thunderstorm Severe storm | Patrika News
राष्ट्रीय

मिचौंग तूफान के कारण दो राज्यों में रेड अलर्ट, पीएम मोदी ने की सीएम से बात

Cyclone Michaung: बंगाल की खाड़ी से उठा उच्च दबाव वाला क्षेत्र अगले 12 घंटे में एक भयानक तूफान का रूप ले लेगा। इसके मद्देनजर रेलवे ने कुल 144 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है, जबकि प्रशासन ने स्कूल और कॉलेज बंद करने के निर्देश दिये हैं।

Dec 03, 2023 / 06:54 pm

Shivam Shukla

Cyclone Michaung

Cyclone Michaung : बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव वाला क्षेत्र अब उच्च दबाव में बदल गया है, सोमवार तक एक चक्रवाती तूफान का रुप ले लेगा। जो मंगलवार को आंध्र प्रदेश के समुद्री तटों से टकराएगा। भारतीय मौसम विभाग ने आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में आ रहे मिचौंग चक्रवात को लेकर अलर्ट जारी किया है। IMD के अनुसार, बंगाल की खाड़ी पर कम दबाव का क्षेत्र 2 दिसंबर को उच्च दबाव में बदल गया है। अगले 12 घंटों में यह चक्रवाती तूफान में बदल जाएगा। यह तूफान 4 दिसंबर आंध्र प्रदेश और आसपास के उत्तरी तमिलनाडु तटों को छू जाएगा। जिसके बाद यह 5 दिसंबर को आंध्र प्रदेश के तट पर लैंडफॉल करेगा।

 

Hindi News/ National News / मिचौंग तूफान के कारण दो राज्यों में रेड अलर्ट, पीएम मोदी ने की सीएम से बात

ट्रेंडिंग वीडियो