scriptबीजेपी नेता रामसूरत राय का बड़ा बयान – “अगर आप जिंदा हैं, तो यह PM मोदी की देन है” | You are alive today because of PM Modi: BJP leader Ramsurat Rai lauds Centre’s Covid vaccination drive | Patrika News

बीजेपी नेता रामसूरत राय का बड़ा बयान – “अगर आप जिंदा हैं, तो यह PM मोदी की देन है”

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2022 04:36:13 pm

Submitted by:

Archana Keshri

रामसूरत राय ने देश के विकास को लेकर कहा कि सरकार एक व्यवस्था के तहत चलती है। पहले आपदा से आपके जान-माल की सुरक्षा की जाती है। बाद में शेष बची राशि से आपका विकास किया जाता है। कोरोना के कारण व्यवस्था गड़बड़ाया हुआ है।

You are alive today because of PM Modi: BJP leader Ramsurat Rai lauds Centre’s Covid vaccination drive

You are alive today because of PM Modi: BJP leader Ramsurat Rai lauds Centre’s Covid vaccination drive

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र में दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार में बीजेपी के कोटे से राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री रामसूरत राय ने अपनी पार्टी की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने कहा कि विकास काम सरकार की ओर से लगातर जारी है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी। उन्होंने कोरोना के बाद जिंदा बचे लोगों के जीवन का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे दिया।
रामसूरत राय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोगों को बिहार में कोराना काल की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण विकास थोड़ा-बहुत प्रभावित हुआ है। लेकिन आने वाले समय में विकास के लंबित कामों को पूरा कर लिया जायेगा।उन्होंने कहा, “सरकार एक व्यवस्था के तहत चलती है। पहले आपदा से आपके जान-माल की सुरक्षा की जाती है। बाद में शेष बची राशि से आपका विकास किया जाता है। कोरोना के कारण व्यवस्था गड़बड़ाया हुआ है। लेकिन बहुत से देशों में हालत बहुत ही खराब है।
उन्होंने आगे कहा, “पाकिस्तान के लोगों से बात कर लीजिए। टीवी-मीडिया के माध्यम से आप देखते हैं। फिर भी आप भारत में शकुन और चैन से हैं, जिसका नाम है नरेंद्र मोदी। आज अगर आप जिंदा हैं तो नरेंद्र मोदी की देन है। अगर नरेंद्र मोदी कोविड वैक्सीन का इजात नहीं करते, विस्तार नहीं करते लोगों को फ्री वैक्सीन नहीं लगता। एक साल पहले यानि बीच वाले कोरोना में कोई ऐसा नहीं होगा जिसके परिवार के लोग, रिश्तेदार के लोग, दोस्त यार नहीं होगा जिसका कोई न कोई नहीं मरा होगा।”
https://twitter.com/archanakeshri05/status/1553693419448725505?ref_src=twsrc%5Etfw
औराई में आयोजित इस दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम में हैदराबाद से आए बीजेपी के एससी एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री एस कुमार, राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य सीताराम रवि और कपिल कुमार, संजीव कुमार के साथ औराई के सभी मंडलों के संबंधित मोर्चा के नेता और स्थानीय कार्यकर्ता शामिल हुए थे।
आपको बता दें, भारत का राष्ट्रव्यापी कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम प्रधानमंत्री द्वारा 16 जनवरी, 2021 को आरंभ किया गया था। वहीं 17 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बताया था, “एक ऐतिहासिक उपलब्धि के रूप में, भारत के कुल कोविड-19 टीकाकरण अभियान ने आज 200 करोड़ के मील के पत्थर को पार कर लिया।” स्वास्थ्य और लोक कल्याण मंत्रालय के अनुसार, देश भर में टीकों की कुल 204.25 करोड़ (2,04,25,69,509) खुराकें दी जा चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो