scriptजन्मदिन के दिन युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने मोमोस की वजह से ले ली जान | young man shot dead on his birthday in Suthana of Rewari district of Haryana | Patrika News
राष्ट्रीय

जन्मदिन के दिन युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने मोमोस की वजह से ले ली जान

Haryana: हरियाणा के रेवाड़ी जिले के सुठाना के पास जन्मदिन के दिन ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

चंडीगढ़ पंजाबJul 06, 2024 / 03:23 pm

Prashant Tiwari

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के सुठाना के पास जन्मदिन के दिन ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक दुकान बंद कर घर लौटने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान कार और बाइकों पर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। 
 young man shot dead on his birthday in Suthana of Rewari district of Haryana
पांच बहनों का इकलौता भाई था मृतक

मृतक दिनेश रानौली प्राणपुरा गांव का रहने वाला था। वह पांच बहनों का इकलौता भाई था। मृतक दिनेश शादीशुदा था, उसका 5 साल का एक बेटा और 7 साल की एक बेटी है। कसौला थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वारदात से कुछ समय पहले मृतक का मोमोज की दुकान पर झगड़ा हुआ था।
मोमोज को लेकर शुरु हुआ था विवाद

दरअसल, शुक्रवार को मृतक ने अपने नौकर को मोमोज लाने के लिए भेजा था। मोमोज दुकान पर एक शख्स ने दिनेश के नौकर को थप्पड़ मार दिया। इस बात की जानकारी नौकर ने दिनेश को दी। इसके बाद मोमोज दुकान पर पहुंचकर दिनेश ने नौकर को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पिटाई कर दी और फिर अपने दुकान पर चला आया। इसके बाद रात में जब वह दुकान बंद कर घर जाने वाला ही था तब अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस की टीम हमलावरों की तलाश में जुटी

दिनेश को गोली मारने के बाद उसके दोस्त ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। स्थानीय पुलिस की टीम हमलावरों की तलाश में जुट गई है। दो हमलावरों की पहचान भी कर ली गई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। मृतक के पिता ने कहा कि घटना के बाद पुलिस वाले आये जरूर थे, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हमारी मांग है कि हमलावरों की गिरफ्तारी हो। उन्होंने कहा कि मेरा एक ही बेटा था, किसी के साथ उसकी कोई दुश्मनी नहीं थी।

Hindi News/ National News / जन्मदिन के दिन युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने मोमोस की वजह से ले ली जान

ट्रेंडिंग वीडियो